Move to Jagran APP

अवैध शराब के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस ने अवैध शराब तस्करी करते हुए दो व्यक्तियों को काबू किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 8 पेटी अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jun 2021 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 21 Jun 2021 07:00 AM (IST)
अवैध शराब के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार
अवैध शराब के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, भिवानी : पुलिस ने अवैध शराब तस्करी करते हुए दो व्यक्तियों को काबू किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 8 पेटी अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

prime article banner

थाना बवानी खेड़ा के सहायक उप निरीक्षक सुरेश कुमार अपनी टीम के साथ छापे मारी कर एक कार में दो व्यक्ति को अवैध शराब की तस्करी करते हुए काबू किया। उक्त व्यक्ति अवैध रूप से कार में शराब भरकर सुंदर नहर से बवानी खेड़ा की तरफ आ रहे थे। पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर एक गाड़ी को रुकवाया। जिसकी तलाशी लेने पर गाड़ी की डिग्गी में से पुलिस को 8 पेटी अवैध शराब देशी बरामद हुई। आरोपितों की पहचान वार्ड नंबर-10 बवानी खेड़ा निवासी जय भगवान व भीम सिंह के रूप में हुई है। उपरोक्त दोनों आरोपितों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।

अवैध शराब का कारोबार करते दो पकड़े

संवाद सहयोगी, बवानीखेड़ा: थाना बवानीखेड़ा पुलिस ने कस्बे के सामान्य बस स्टैंड के नजदीक शराब का अवैध कारोबार करने के दो आरोपितों को काबू किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से अवैध देशी शराब की आठ पेटी बरामद की है। थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि सहायक उपनिरिक्षक सुरेश कुमार की टीम गश्त पर थी। इस दौरान उनकी टीम को सूचना मिली की सुंदर ब्रांच नहर की ओर से एक गाड़ी में दो व्यक्ति अवैध शराब लेकर आ रहे हैं। जब वे बस स्टैण्ड पर पहुंचे तो सामने से आ रही गाड़ी को उन्होंने रूकवा कर तलाशी ली तो गाड़ी की डिग्गी से अवैध शराब की आठ पेटी बरामद हुई। पुलिस ने अवैध शराब के कारोबार के दो आरोपित कस्बा बवानीखेड़ा निवासी जयभगवान व भीम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

सोहांसड़ा में 19 बोतल अवैध शराब सहित एक काबू

संवाद सहयोगी, लोहारू : पुलिस ने गांव सोहांसड़ा में एक परचून की दुकान पर छापा मारकर अवैध शराब पकड़ी है। बरामद की गई 19 बोतल शराब सहित आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

एएसआई संदीप ने बताया कि वह सिपाही बालकिशन के साथ शनिवार शाम को गांव सोहांसड़ा बस स्टैंड पर गश्त कर रहा था। इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने एक परचून की दुकान पर छापा मारा। पुलिस को देखकर दुकान मालिक भागने लगा। कुछ दूरी पर पकड़ने पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की। दुकान की छानबीन करने पर पीछे एक गत्ता पेटी पाई गई। इसमें 12 बोतल व दूसरी गत्ता पेटी में 7 बोतल बरामद की गई। ये सभी 19 बोतल शराब देशी मार्का माल्टा थी। अवैध शराब बेचने के आरोप में पुलिस ने सोहांसड़ा निवासी महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.