Move to Jagran APP

पीएनबी मेन ब्रांच के सामने दिन दहाड़े लूट : बैंक के सामने एक व्यक्ति से दो बाइक सवार तीन लाख की नकदी लूटकर फरार

जागरण संवाददाता भिवानी जोगीवाला मंदिर पीएनबी मेन ब्रांच से सोमवार शाम को नकदी निकलवाकर घ्

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 07:58 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 07:58 AM (IST)
पीएनबी मेन ब्रांच के सामने दिन दहाड़े लूट : बैंक के सामने एक व्यक्ति से दो बाइक सवार तीन लाख की नकदी लूटकर फरार
पीएनबी मेन ब्रांच के सामने दिन दहाड़े लूट : बैंक के सामने एक व्यक्ति से दो बाइक सवार तीन लाख की नकदी लूटकर फरार

जागरण संवाददाता, भिवानी : जोगीवाला मंदिर पीएनबी मेन ब्रांच से सोमवार शाम को नकदी निकलवाकर घर जा रहे एक व्यक्ति से बाइक सवार दो बदमाश दिन दहाड़े तीन लाख रुपये से भरा थैला छीनकर फरार हो गए। भीड़ भरे एरिया में भी बदमाश आसानी से नकदी छीनकर दिनोद गेट की तरफ फरार हो गए और नाकों पर खड़ी पुलिस अलर्ट जारी होने पर भी बदमाशों को नहीं पकड़ पाई।

loksabha election banner

--

कृष्णा कालोनी निवासी अश्वनी कुमार ने बताया कि वह शादी- विवाह की वीडियो मिक्सिग का काम करता है। उसने बताया कि हांसी गेट बागड़ी मार्केट में उसकी दुकान है। घर का निर्माण कार्य चल रहा है। उसके लिए जोगीवाला मंदिर के सामने स्थित पीएनबी मेन ब्रांच से सोमवार शाम करीब साढ़े तीन बजे अपने खाते से नकदी निकलवाने के लिए आया था। बैंक से तीन लाख रुपये की नकदी निकलवा कर थैले में डाल ली। खाते से तीन लाख रुपये की नकदी निकलवा कर करीब शाम चार बजे जैसे ही बैंक से बाहर आकर अपनी बाइक स्टार्ट करने लगा तो इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। अचानक उसके हाथ से रुपयों से भरा थैला छिनकर दिनोद गेट की तरफ फरार हो गया। अश्वनी ने बताया कि उसे उस तरफ दौड़कर देखा तो उसे लगा कि दिनोद गेट से बदमाश कृष्ण कालोनी की तरफ मुड़ गए। दिन-दहाड़े बैंक के बाहर से लूट की इस घटना के बाद बैंक स्टाफ व आस-पास के दुकानदारों में भी हड़कंप मच गया। पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश फरार होने में कामयाब रहे।

-----

बाक्स :

डीएसपी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने की जांच :

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी हेडक्वार्टर वीरेंद्र सिंह, शहर थाना प्रभारी रवींद्र कुमार, दिनोद चौकी इंचार्ज देवेंद्र, एंटी थेफ्ट व्हीकल शाखा इंचार्ज कृष्ण कुमार, सुरक्षा शाखा इंचार्ज कुलदीप की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए, लेकिन कैमरे में बदमाशों की शक्ल धुंधली दिखाई दी। बदमाशों के मास्क पहनने के कारण भी उनको पहचाना नहीं जा सका।

--------

बैंक ने नहीं रखा हुआ था सुरक्षा गार्ड :

चौंकाने वाली बात यह है कि बैंक में गेट पर गनमैन या गार्ड नहीं रखा हुआ था। इस बात का शायद बदमाशों को पहले से ही पता था कि यहां सुरक्षा गार्ड नहीं है और आसानी से वारदात को अंजाम दिया जा सकता है। जिसका बदमाशों ने फायदा उठाया। चौंकाने वाली बात यह है कि मैन ब्रांच होने के बावजूद कैमरे भी अच्छी क्वालिटी के नही लगे हुए थे।

----

वर्जन

पुलिस द्वारा पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज चेक की गई, लेकिन चेहरे पर मास्क लगा होने व फुटेज साफ ना होने पर बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस की स्पेशल टीमें अपराधियों को धर दबोचने के लिए लगा दी गई हैं।

-- रवींद्र कुमार, एसएसओ, शहर थाना भिवानी --

------

वर्जन

बैंक की सुरक्षा के लिए बैंक में सुरक्षा गार्ड की व्यवस्था नहीं है। बैंक में सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करवाना हमारा काम नहीं है। यह काम उच्चाधिकारियों का है।

-- आरसी सहजलान, प्रबंधक, मेन ब्रांच पीएनबी भिवानी ---


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.