Move to Jagran APP

युवती के प्रेम जाल में फंसें युवक ने पिता को गोली मारकर किया घायल

गांव ढाबढाणी निवासी एक युवक ने दिल्ली की एक युवती के प्रेमजाल मे

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 07:21 AM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 07:21 AM (IST)
युवती के प्रेम जाल में फंसें युवक ने पिता को गोली मारकर किया घायल
युवती के प्रेम जाल में फंसें युवक ने पिता को गोली मारकर किया घायल

जागरण टीम, भिवानी, जुई : गांव ढाबढाणी निवासी एक युवक ने दिल्ली की एक युवती के प्रेमजाल में फंसकर रविवार देर शाम को अपने पिता को तीन गोली मारकर घायल कर दिया। घायल को चौ. बंसीलाल सामान्य अस्पताल लाया गया। वहां से उसे चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआइ रोहतक भेज दिया। एक गोली उसके सिर पर तो दो गोली बाजू पर लगी है। घायल की पत्नी ने कहा कि उनका बेटा सचिन नौकरी के लिए दिल्ली में कोचिग ले रहा था। वहां पर उसका किसी युवती के साथ प्रेम हो गया। वह घर से करीब 16 लाख रुपये नौकरी के नाम पर ले जाकर युवती पर लूटा चुका था। अब पिता पर उसने आठ एकड़ जमीन बेचकर और रकम देने का दबाव बनाया। उसके पिता ने बात नहीं मानी तो उसने हत्या के इरादे से ताबड़-तोड़ गोलिया चला दी। जुई कलां थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की।

loksabha election banner

गांव ढाबढाणी में रविवार देर शाम को दिल दहला देने वाली घटना हुई। गांव के ही 52 वर्षीय मंदरूप पर उसके बेटे ने ही तीन गोली चलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल की पत्नी बिमला देवी ने बताया कि उसके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा 23 साल का मनीष है और छोटा बेटा सचिन 20 साल का है। दोनों भाई अच्छी नौकरी लगने के लिए दिल्ली के किसी कोचिंग सेंटर में पढ़ाई कर रहे हैं। बिमला ने बताया कि वे नौकरी लगने व कोचिग के नाम पर अपने पिता से करीब 16 लाख रुपये की राशि ले चुके थे। रविवार को घर पर आए हुए बेटे सचिन ने अपने पिता मंदरूप से और पैसों की मांग की। उसने कहा कि पैसे नहीं है तो आठ एकड़ जमीन है वह बेच कर मुझे रकम दे दो। पिता ने जमीन बेचने से इन्कार कर दिया। जिस पर भड़के सचिन ने तैश में आकर अपने पास से एक पिस्तौल निकाली और अपने पिता के सिर व बाजू पर तीन गोलियां चला दी। आरोपित सचिन वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया। आसपड़ोस के लोगों ने घायल को चौ. बंसीलाल सामान्य अस्पताल पहुंचाया। वहां पर चिकित्सकों ने गंभीर हालत के कारण पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया है। मां बोली- बेटा किसी युवती पर लूटा रहा था रकम

बिमला देवी ने कहा कि उन्हें पता चला कि उनका बेटा सचिन किसी युवती के प्रेमजाल में फंस चुका था। वह उस पर यह रकम लूटा रहा था। उसने बताया कि यह बात उन्हें पता चली तो उसे और रकम देने से साफ इन्कार कर दिया। जिसके बाद घर में विवाद रहने लगा। सीन आफ क्राइम टीम ने मौके पर पहुंचकर की जांच

सीन आफ क्राइम की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। टीम ने घटनास्थल से गोली के खोल बरामद किए हैं। इसके साथ ही जमीन पर पड़े घायल के रक्त के नमूने भी लिए है।

--- वर्जन :

पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना स्थल से गोली के खोल व अन्य सबूत जुटाए जा रहे है। घायल की पत्नी ने अपने बेटे पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। घायल की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। आरोपित फरार है।

नरेश कुमार, जांच अधिकारी जुई कलां थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.