Move to Jagran APP

शहर की सरकार की आखिरी बैठक 24 को, आठ फरवरी को होगा कार्यकाल समाप्त

नगर परिषद के चुनाव जल्द होने वाले हैं। मौजूद शहर की सरकार का कार्यकाल आठ फरवरी को खत्म हो रहा हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 07:02 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 07:02 PM (IST)
शहर की सरकार की आखिरी बैठक 24 को, आठ फरवरी को होगा कार्यकाल समाप्त
शहर की सरकार की आखिरी बैठक 24 को, आठ फरवरी को होगा कार्यकाल समाप्त

जागरण संवाददाता, भिवानी: नगर परिषद के चुनाव जल्द होने वाले हैं। मौजूद शहर की सरकार का कार्यकाल आठ फरवरी को खत्म हो रहा हैं। उससे पहले 24 जनवरी को शहर की सरकार की आखिरी बैठक होगी। इसमें शहर के सौंदर्यकरण के लिए गमले रखे जाएंगे। इसके अलावा कूड़ा उठाने के लिए 15 नए टिपर खरीदने का एजेंडा रखा जाएगा। नगर परिषद के चुनाव को देखते हुए यह बैठक भी काफी अहम साबित होगी।

loksabha election banner

नगर परिषद के शहर में चुनाव प्रस्तावित हैं। शहर के 31 वार्ड में जहां चुनाव को लेकर तैयारियां चल रही हैं। प्रत्याशी अपने हिसाब चुनाव प्रचार कर रहे है। उसी प्रकार चेयरमैन पद के उम्मीदवार लगे हुए है। चुनाव होने से पूर्व शहर में अनेक विकास कार्य करवाने के लिए मौजूदा चेयरमैन लगे हुए है। उनकी तरफ से अब 24 जनवरी को आखिरी बैठक होगी। उसमें शहर के सौंदर्यकरण को लेकर काम होगा। एजेंडे के तहत सभी मुख्य चौक को सौंदर्यकरण करने बारे प्रस्ताव रखा जाएगा। उसी प्रकार मुख्य जगहों पर सौंदर्यकरण के लिए मुख्य जगहों पर फूलदार गमले रखने पर विचार विमर्श किया जाएगा। पिछले बैठक के मुद्दे रखे जाएंगे

परिषद की बैठक में पिछले बैठक के मुद्दे भी रखे जाएंगे। दिसंबर में हुई बैठक सेक्टरों के पार्क और ग्रीन बेल्ट को लेकर बातचीत हुई। उस दौरान बहस भी हुई। पार्कों के सुधारीकरण को लेकर आदेश हुए थे। वहां के पार्षद की तरफ पार्कों की देखभाल नहीं होने पर आब्जेक्शन करा था। शहर की सड़कों पर होगी चर्चा

शहर में विकास कार्य करवाने के लिए पार्षद भी पूरा जी जान लगाएंगे। आखिरी बैठक होने के कारण पार्षदों की तरफ से अपनी सड़कों सहित कामों की पूरी लिस्ट रखी जाएगी। इस बैठक में रखे जाने वाले एजेंडे के पास होने पर शहर में विकास का काम तेजी से हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.