Move to Jagran APP

उपायुक्त ने दिखाई सिटी बस सेवा को हरी झंडी यात्रियों से लिया जाएगा महज दस रुपए किराया

नागरिकों को अब शहर में एक जगह से दूसरी जगह पर आने-जाने में परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। शहर में सिटी बस सेवा फिर से शुरु हो गई है। उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने सोमवार को दोपहर बाद ढ़ाई बजे सिटी बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 07:51 AM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 07:51 AM (IST)
उपायुक्त ने दिखाई सिटी बस सेवा को हरी झंडी यात्रियों से लिया जाएगा महज दस रुपए किराया
उपायुक्त ने दिखाई सिटी बस सेवा को हरी झंडी यात्रियों से लिया जाएगा महज दस रुपए किराया

जागरण संवाददाता, भिवानी : नागरिकों को अब शहर में एक जगह से दूसरी जगह पर आने-जाने में परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। शहर में सिटी बस सेवा फिर से शुरु हो गई है। उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने सोमवार को दोपहर बाद ढ़ाई बजे सिटी बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सिटी बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के दौरान उपायुक्त आर्य ने कहा कि सिटी बस सेवा में नागरिकों से महज दस रुपए किराए के रूप में लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि दो सिटी बस रवाना की गई हैं। ये बसें शहर में अलग-अलग रूट पर चलेंगी ताकि लोगों को आवागमन में किसी प्रकार की दिक्कत न रहे। उन्होंने बताया कि सिटी बस सेवा के लिए शहरवासियों की काफी लंबे समय से डिमांड थी, जिसे अब शुरु कर दिया गया है, इससे नागरिकों को काफी राहत मिलेगी। इस दौरान रोडवेज जीएम बिजेंद्र सिंह हुड्डा ने उपायुक्त को बताया कि सिटी बस में 32 सीटें हैं। यात्रियों के लिए खड़े होने के लिए अलग से जगह होगी। उन्होंने बताया कि बस स्टैंड से आइटीआइ कालेज तक जाने वाली बस रोहतक गेट, महम गेट, पुराना बस स्टैंड, लघु सचिवालय परिसर, बासिया भवन होते हुए हांसी रोड पर आइटीआइ, राजीव गांधी महिला महाविद्यालय, महाराजा नीमपाल कॉलेज, हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड तक जाएगी। इसी प्रकार से नया बस स्टैंड से रेलवे स्टेशन तक जाने वाली बस रोहतक गेट, महम गेट, हांसी गेट, घंटाघर चौक व रेलवे स्टेशन तक होगा। सिटी बस सेवा चार साल के बाद फिर से शुरु की गई है। इस दौरान यातायात प्रबंधक भरत परमार, कर्मशाला प्रबंधक इंद्रजीत सांगवान सहित डिपो के अनेक अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

loksabha election banner

जल भराव के समाधान के लिए प्रशासन ने जारी किए टोल फ्री नंबर

जागरण संवाददाता, भिवानी : बारिश से जल भराव के समाधान के लिए प्रशासन द्वारा टोल फ्री नंबर जारी किए हैं। अगर कहीं पर भी जल भराव की स्थिति बनती है तो इन टोल फ्री नंबर पर जानकारी दे सकते हैं, ये नंबर 24 घंटे आमजन की सहायता के लिए खुले रहेंगे। उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने ये जानकारी देते हुए बताया कि बरसात के मौसम के चलते अधिक बारिश के कारण जल भराव स्वाभाविक है। जहां पर भी जल भराव की स्थिति बनती है तो जिला प्रशासन द्वारा टोल फ्री नंबर 1077 व 01664-242172 जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि ये टोल फ्री नंबर 24 घंटे कार्य करेंगे। इन नंबरों के लिए कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि नागरिकों को जल भराव की समस्या से परेशानी नहीं आने दी जाएगी। जिला प्रशासन द्वारा हर संभव कदम उठाए जा रहे हैं। संबंधित विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जा चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.