Move to Jagran APP

स्‍टार मुक्‍केबाज विजेंदर सिंह नई परेशानी में फंसे, BSNL ने डाला अजीब समस्‍या में

स्‍टार मुक्‍केबाज विजेंदर सिंह नई मुसीबत में फंस गए हैं। विजेंद्र के लिए यह मुसीबत पैदा की है बीएसएनएल ने। बीएसएनल ने विजेंदर को बिना कनेक्‍शन लिए ही बिल भेज दिया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 11:57 AM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 12:00 PM (IST)
स्‍टार मुक्‍केबाज विजेंदर सिंह नई परेशानी में फंसे, BSNL ने डाला अजीब समस्‍या में
स्‍टार मुक्‍केबाज विजेंदर सिंह नई परेशानी में फंसे, BSNL ने डाला अजीब समस्‍या में

भिवानी, [बलवान शर्मा]। स्‍टार मुक्‍केबाज विजेंदर सिंह नई परेशानी में फंस गए हैं। वह बीएसएनएल (BSNL) की 'अनोखी' कार्यशैली के शिकार हो गए हैं। बीएसएनएल ने बिना टेलीफोन कनेक्शन लिये उनको बिल भेज दिया। पहले तो विजेंदर ने इस पर ध्‍यान नहीं दिया, लेकिन जब बिल आना बंद नहीं हुआ  तो उन्‍होंने इस बारे में ट्विट किया। इसके बाद बीएसएनसल में हड़कंप मच गया।

loksabha election banner

हुआ यूं कि अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने गुरुग्राम स्थित मकान में करीब 3-4 महीने पूर्व बीएसएनएल से टेलीफोन लगाने के लिए आवेदन किया था। निगम के कर्मचारी उनसे सात हजार रुपये और आइडी प्रूफ भी ले गए। विशेष बातचीत में विजेंदर सिंह ने बताया कि बीएसएनएल से एक कर्मचारी उनके घर आया था और आइडी प्रूफ व पैसे ले गया, लेकिन काफी दिन इंतजार के बावजूद निगम ने कनेक्शन नहीं दिया।

इसके बाद उन्होंने निजी कंपनी का कनेक्शन ले लिया। इधर बीएसएनएल ने बगैर कनेक्शन दिए विजेंदर को बिल भेजना शुरू कर दिया। 19 फरवरी को उनके मोबाइल पर बीएसएनएल की ओर से 2699 रुपये बिल बकाया होने का संदेश आया है। इससे पहले भी निगम दो बार बिल भेज चुका है।

विजेंदर ने बताया कि इसके बाद उन्‍होंने बीएसएनएल के अधिकारियों को टेलीफोन कर सूचित किया कि जब उन्होंने कनेक्शन लिया ही नहीं है तो बिल किस बात का भेजा जा रहा है, लेकिन समस्‍या का कोई समाधान नहीं हुआ। इसके बाद विजेंदर सिंह ने ट्वीट किया कि डियर बीएसएन, मेरे पास बीएसएनएल को कोई कनेकशन नहीं है और मैंने यह नंबर (124 2573111) कभी इस्‍तेमाल नहीं किया। इसके बावजूद पता नहीं क्‍यों आप मुझे बिल भेजे जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.