Move to Jagran APP

निजी बसों के परमिट जारी करने पर भड़के रोडवेज कर्मी, किया प्रदर्शन

निजी बस परिमट जारी करने के खिलाफ रोडवेज कर्मियों ने ताल

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 07:56 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 07:56 AM (IST)
निजी बसों के परमिट जारी करने पर भड़के रोडवेज कर्मी, किया प्रदर्शन
निजी बसों के परमिट जारी करने पर भड़के रोडवेज कर्मी, किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : निजी बस परिमट जारी करने के खिलाफ रोडवेज कर्मियों ने तालमेल कमेटी के आह्वान पर सोमवार को दादरी बस स्टैंड पर रोष प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने निजी बसों को रोड पर उतारा तो तालमेल कमेटी सभा कर बड़े आंदोलन की रणनीति बनाएगी। तालमेल कमेटी के सदस्य नरेंद्र दिनोद की अगुवाई में दादरी के रोडवेज वर्कशाप में सभा हुई।

loksabha election banner

प्रदेश उपाध्यक्ष रणबीर गहलौत, डिपो प्रधान राजेश रावलधी व कृष्ण ऊण ने कहा कि सरकार रोडवेज विभाग का निजीकरण करने पर तुली है। रोडवेज कर्मी पूरी निष्ठा एवं इमानदारी से ड्यूटी कर रहे हैं। आमजन को बेहतर परिवहन सेवाएं दी जा रही हैं। लेकिन सरकार अपने फायदे के लिए इस प्रकार के निर्णय ले रही है। जिन्हें सहन नहीं किया जाएगा। रोडवेज तालमेल कमेटी के सदस्य एवं प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र दिनोद ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सरकार ने निजी परमिट जारी करने का फैसला लेकर जनहित के साथ धोखा किया है। प्रधान राजेश रावलधी ने कहा कि यदि सरकार ने अपना फैसला वापस नहीं लिया तो कर्मचारी फिर से हड़ताल को मजबूर होंगे। उन्होंने निजी बसों को परमिट देने की बजाए रोडवेज बेड़े में 10 हजार बसें शामिल करने की सरकार से मांग की। इस अवसर पर भूप धनासरी, श्रीभगवान, हिम्मत सिंह भागवी, विजयपाल यादव, सुरेंद्र सिंह, संजय सांगवान व नरेश इत्यादि भी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.