Move to Jagran APP

कितलाना टोल पर धरना जारी, सरकार के रवैये पर भड़के किसान, नारेबाजी की

जागरण संवाददाता चरखी दादरी हिसार में किसानों पर पुलिस द्वारा निर्दयतापूर्ण लाठीचार्ज को ल

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 07:07 AM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 07:07 AM (IST)
कितलाना टोल पर धरना जारी, सरकार के रवैये पर भड़के किसान, नारेबाजी की
कितलाना टोल पर धरना जारी, सरकार के रवैये पर भड़के किसान, नारेबाजी की

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : हिसार में किसानों पर पुलिस द्वारा निर्दयतापूर्ण लाठीचार्ज को लेकर सोमवार को कितलाना टोल पर वक्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और उनके सहयोगियों को दूसरों को नसीहत देने से पहले खुद पर काबू रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार कहती है कि किसी भी आयोजन में 11 से ज्यादा आदमी इकट्ठे नहीं होंगे वहीं दूसरी तरफ स्वयं मुख्यमंत्री भीड़ एकत्रित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिसार में पुलिस ने महिलाओं को भी नहीं बख्शा और उन पर जमकर न केवल लाठियां भांजी बल्कि पथराव भी किया। उन्होंने कहा कि किसान ना बेबस हैं और ना ही लाचार। आने वाले समय में किसानों के बदन पर पड़ी एक एक लाठी का हिसाब चुकता किया जाएगा।

loksabha election banner

144वें दिन भी टोल रहा फ्री

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसानों के अनिश्चितकालीन धरने के 144वें दिन खाप सांगवान चालीस के सचिव नरसिंह डीपीई, खाप श्योराण 25 के प्रधान बिजेंद्र बेरला, फौगाट खाप उन्नीस के धर्मबीर समसपुर, किसान सभा के रणधीर कुंगड़, सुखदेव पालवास, सुभाष यादव, संतोष देशवाल, प्रेम शर्मा, राजबाला कितलाना, मीर सिंह सिहमार, मास्टर राजसिंह जताई ने संयुक्त रूप से अध्यक्षता की। सोमवार को कितलाना टोल फ्री रहा। इन्होंने भी जताया रोष

धरने का मंच संचालन कामरेड ओमप्रकाश ने किया। इस अवसर पर मा. ताराचंद चरखी, सूरजभान सांगवान, सुरेंद्र कुब्जानगर, रणधीर घिकाड़ा, जागेराम डीपीई, सत्यवान बलियाली, धर्मेंद्र छपार, सत्यवान कालूवाला, सूबेदार सतबीर सिंह, ओमप्रकाश नंबरदार चरखी, परमजीत फतेहगढ, बलजीत, सरदार सुखविद्र सिंह, रविद्र डोहकी, कप्तान रामफल डोहकी, कंवरशेर चंदेनी, शमशेर सांगवान, प्रताप सिंहमार इत्यादि ने भी सरकार के रवैये पर रोष जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.