Move to Jagran APP

सेक्टर 13 के निवासियों के लिए परेशानी का सबब बना बरसाती पानी

जागरण संवाददाता, भिवानी : बरसाती पानी सेक्टर 13 वासियों के लिए परेशानी का सबब बना है। यहां

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Aug 2017 03:01 AM (IST)Updated: Fri, 04 Aug 2017 03:01 AM (IST)
सेक्टर 13 के निवासियों के लिए परेशानी का सबब बना बरसाती पानी
सेक्टर 13 के निवासियों के लिए परेशानी का सबब बना बरसाती पानी

जागरण संवाददाता, भिवानी : बरसाती पानी सेक्टर 13 वासियों के लिए परेशानी का सबब बना है। यहां बने पार्क, सड़क, खाली प्लाट बरसाती पानी से 72 घंटे बाद भी लबालब हैं। लेकिन प्रशासन से बार-बार मांग के बाद भी बरसाती पानी की अभी तक निकासी नहीं हो पाई है। ऐसे में लोगों में प्रशासन के प्रति गुस्सा बढ़ रहा है। लोगों का तो यहां तक कहना है कि जल्द ही इस समस्या से निजात नहीं दिलाई गई तो वे मजबूरन सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होंगे। बृहस्पतिवार को भी सेक्टर 13 का यही हाल रहा। 72 घंटे से भी ज्यादा समय बीत गया है लेकिन इसके बावजूद यहां बने पार्क, सड़कें और खाली प्लाटों से जलभराव खाली नहीं कराया गया है। इसके चलते सेक्टर में बीमारियां फैलने का भी अंदेशा भी बना हुआ है।

loksabha election banner

...............

सेक्टरवासी बोले, जलभराव से दिलाओ निजात

सेक्टर 13 के पार्क और सड़कें बरसात से अभी तक भरी पड़ी हैं। ऐसे में लोगों का रोजमर्रा का जीवन भी प्रभावित हो रहा है। स्कूल जाने वाले बच्चों और महिलाओं को सबसे ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ रही है। बड़े बुजुर्गों के लिए तो घर से बाहर निकल पाना ही दूभर हो रहा है। प्रशासन सेक्टर वासियों को इस विकट होती समस्या से निजात दिलाए।

नरेंद्र शर्मा, प्रधान श्रीराम सेवा समिति, सेक्टर 13

.......

जलभराव के चलते सेक्टर का बुरा हाल हो गया है। प्रशासन है कि सब कुछ जानकर भी अनजान बना है। लोगों को परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है। प्रशासन सेक्टर वासियों को समस्या से राहत दिलाए।

सूर्या तंवर, सेक्टर 13

.......

सेक्टर जैसी पाश कालोनियों का भी यह हाल होने लगा है तो अब लोगों का सेक्टर में रहने से डर लगने लगा है। सेक्टर में इसलिए लोग रहने को प्राथमिकता देते हैं कि यहां पर सुविधाएं अच्छी मिलती हैं लेकिन अब तो यहां आम कालोनियों जैसी सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। जलभराव ने लोगों का जीना हराम कर दिया है।

प्रो. महेंद्र ¨सह, सेक्टर 13

जल्द से जल्द जलभराव की निकासी कराई जाए

सेक्टर में जमा हो चुके बरसाती पानी की जल्द से जल्द निकासी कराई जाए। यही हाल बना रहा तो यहां जल जनित बीमारियां लोगों को घेर लेंगी और समस्या और ज्यादा विकट हो जाएगी। इसलिए प्रशासन को चाहिए कि जल्द से जल्द सेक्टर की सड़कों, पार्कों और खाली प्लाटों से बरसाती पानी की निकासी करवाए।

सुधीर, सेक्टर 13


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.