Move to Jagran APP

सड़क हादसे में घायल महिला ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

नेशनल हाईवे 148बी पर दादरी के कलियाणा मोड़ के सामने तेज

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 08:21 AM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 08:21 AM (IST)
सड़क हादसे में घायल महिला ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : नेशनल हाईवे 148बी पर दादरी के कलियाणा मोड़ के सामने तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से घायल हुई महिला ने रोहतक पीजीआइ में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। शव का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआइ में करवाया गया। हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि बीती 21 अक्टूबर की सुबह दादरी की झज्जर घाटी क्षेत्र निवासी करीब 65 वर्षीय मामन राम अपनी पत्नी 62 वर्षीय शरबती देवी को बाइक पर साथ लेकर कलियाणा रोड स्थित अपने खेत में चारा लेने के लिए जा रहा था। मामन राम के परिवार में लगने वाले भाई की पुत्र वधु करीब 30 वर्षीय मीनू देवी भी वहीं पर अपने खेत में जाने के लिए उनके साथ बाइक पर सवार हो गई। इस दौरान जब वे तीनों दादरी के रविदास नगर की तरफ से कलियाणा रोड पर जाने के लिए नेशनल हाईवे पर चढ़े तो सड़क पार करते समय महेंद्रगढ़ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक चला रहा मामन राम दूर जाकर गिरा तथा बाइक पर सवार मीनू देवी व शरबती देवी ट्रक की चपेट में आ गई।

हादसे में मीनू की मौके पर ही मौत हो गई थी तथा मामन राम व शरबती देवी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद शरबती देवी को उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया था। वहां पर उपचार के दौरान बीती 23 अक्टूबर की रात को शरबती देवी ने भी दम तोड़ दिया। जिसके बाद रोहतक पीजीआइ में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शनिवार को अंतिम संस्कार किया गया। दादरी सिटी थाना पुलिस द्वारा घटना के संबंध में स्वजनों के बयान के आधार पर पहले ही मामला दर्ज किया जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.