Move to Jagran APP

कार चालक से मारपीट कर 66 हजार रुपये की नकदी लूटी

कोंट रोड शांति नगर निवासी एक व्यक्ति की टैक्सी स्टैंड से होंडा इमेज गाड़ी किराये पर लेकर अनेक युवकों ने उसके साथ मारपीट की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jun 2021 07:33 AM (IST)Updated: Mon, 21 Jun 2021 07:33 AM (IST)
कार चालक से मारपीट कर 66 हजार रुपये की नकदी लूटी
कार चालक से मारपीट कर 66 हजार रुपये की नकदी लूटी

जागरण संवाददाता, भिवानी : कोंट रोड शांति नगर निवासी एक व्यक्ति की टैक्सी स्टैंड से होंडा इमेज गाड़ी किराये पर लेकर अनेक युवकों ने उसके साथ मारपीट की। चालक को अधमरा कर उससे 66 हजार रुपये की नकदी व मोबाइल फोन छीन ले गए। चालक को अधमरी हालत में कार के अंदर दुर्गा कालोनी में छोड़कर फरार हो गए। घायल चालक को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाय गया है। जुई कलां थाना पुलिस ने उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

prime article banner

शान्ति नगर कोंट रोड निवासी कुलदीप ने पुलिस को बताया कि दिनोद गेट टैक्सी स्टैंड पर टैक्सी ड्राइवरी करता है। उसके पास होंडा इमेज गाड़ी है। शनिवार सुबह करीब दस बजे उसके पास बृजवासी कालोनी निवासी सतपाल का फोन आया कि कहां पर है। उसे कहा कि टैक्सी स्टैंड पर हूं। उसके बाद सतपाल ने फोन काट दिया। करीब साढ़े 11 बजे पास टैक्सी स्टैंड पर दो लड़के आए। उन्होंने कहा कि गांव दिनोद में जाना है। यह कहकर गाड़ी को 800 रुपये किराये पर बुक करवा लिया। गाड़ी लेकर तोशाम बाइपास पर आ गए। जहां से दो लड़के उन्होंने गाड़ी में और बैठा लिए। इसके बाद गाड़ी लेकर दिनोद गांव में चले गए। जहां पर एक लड़का गाड़ी से नीचे उतरकर एक घर में गया। उसके बाद दूसरा लड़का उसके पीछे-पीछे गया। करीब 20 मिनट बाद दोनों लड़के वापस गाड़ी में आकर बैठ गए। उन्होंने कहा कि गांव से बाहर खेतों में रहते हैं वहां पर जाना है।

दिनोद से बजीणा रोड पर ले आए। गांव दीनोद से बजीणा की तरफ चलने के बाद उन चारों लड़कों ने गाड़ी रुकवा ली। गाड़ी रुकते ही पीछे से एक मोटरसाइकिल आकर रुकी जिस पर दो आदमी थे। जिनमें से एक सतपाल निवासी बृजवासी कालोनी भिवानी था। गाड़ी में बैठे चारों लड़कों ने मुझे पीछे वाली सीट की तरफ खींचकर मारपीट की। इसके बाद उन चारों लड़कों में से एक लड़का गाड़ी चलाने लगा। मुझे पीछे डाल लिया फिर बजीणा नहर के पास ले जाकर गाडी से नीचे उतार कर थप्पड़ मुक्कों से मारपीट की। जेब से 6 हजार रुपये व गाड़ी के डेसबोर्ड से 60 हजार रुपये निकालकर छीन लिये। वापिस गाड़ी में डालकर वहां से चल पड़े। भिवानी के पास लाकर मुझे गाड़ी से उतार कर मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। मोटरसाईकिल सतपाल चला रहा था। मुझे रेलवे स्टेशन के पास दुर्गा कालोनी भिवानी में लाकर छोड़ दिया। कहा कि पुलिस में शिकायत की तो जान से मार देंगे

उसने बताया कि सतपाल व उपरोक्त पांचों युवक गाड़ी लेकर वहां से भाग गए। घायल कुलदीप ने बताया कि सतपाल के साथ मेरा लेनदेन है। सतपाल साढ़े तीन हजार रुपये उधारी के मांगता है। इस रंजिश को लेकर ही उसने अपने साथियों के साथ मिलकर ये सब किया। घायल को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.