Move to Jagran APP

लिक रोड टूटे, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

संवाद सहयोगी तोशाम तोशाम क्षेत्र के लिक रोड टूट कर बिखर चुके हैं परंतु प्रशासन कुंभ

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Feb 2021 06:47 AM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2021 06:47 AM (IST)
लिक रोड टूटे, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान
लिक रोड टूटे, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

संवाद सहयोगी, तोशाम : तोशाम क्षेत्र के लिक रोड टूट कर बिखर चुके हैं परंतु प्रशासन कुंभकर्णी की नींद सोए हुए है। क्षेत्र के ग्रामीण संबधित उच्चाधिकारियों को रोड बनाने की कई बार गुहार लगा चुके हैं परंतु उनके कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। क्षेत्र के ग्रामीण अधिकारियों के रवैये से पूरी तरह आहत हो चुके हैं। लिक रोड़ टूटने से ग्रामीणों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। संजय शर्मा, प्रदीप सांगवान, हरिश श्योराण, कृष्ण वर्मा, पवन जांगड़ा संडवा, राजकुमार सहित अन्य ग्रामीणों ने बताया कि रोड में गड्डे होने के कारण वाहन टूट रहे हैं और सफर में समय भी ज्यादा लग रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि एक बार रोड़ बनाने के बाद उसे दोबारा संभाला तक नहीं जाता। लिक रोड खरकड़ी से आलमपुर,आलमपुर से सुंगरपुर, खानक से बागनवाला, संडवा से सुंगरपुर, संडवा से बुसान, तोशाम से किरावड़ समेत अनेक लिक रोड बुरी हालत में पहुंच चुके हैं। ग्रामीण इसकी कई बार संबंधित अधिकारियों से शिकायत भी कर चुके हैं। कुछ गांव के ग्रामीण समस्या के समाधान के लिए जाम तक लगा चुके हैं। ग्रामीणों का कहना है कि अधिकारी कभी 10 दिन तो कभी 15 दिन में रोड की मरम्मत करवाने का आश्वासन देते हैं परंतु महीनों बीत जाने पर भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा। उनकी कहीं पर भी सुनवाई नहीं हो रही। इन लिक मार्गों की हालत ऐसी हो चुकी है कि पता ही नहीं लगता सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क। इस पर ग्रामीणों ने प्रशासन को चेतावनी हुए कहा है कि यदि जल्द ही इन लिक रोड को मरम्मत नहीं किया जाता है तो वे आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।

loksabha election banner

इस बारे में एसडीओ बलजीत सिंह ने बताया कि उनके अंडर आने वाले लिक रास्तों को अस्टीमेट बनाकर भेजा हुआ है। जैसे ही बजट आएगा काम शुरू करवा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.