Move to Jagran APP

करणी सेना कार्यकर्ताओ ने फूंका चीन के राष्ट्रपति का पुतला

करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय हांसी गेट पर चीन के राष्ट्रपति के पुतले का दहन कर किया। प्रदर्शन के दौरान हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मशांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 05:42 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 06:16 AM (IST)
करणी सेना कार्यकर्ताओ ने फूंका चीन के राष्ट्रपति का पुतला
करणी सेना कार्यकर्ताओ ने फूंका चीन के राष्ट्रपति का पुतला

जागरण संवाददाता, भिवानी : हाल ही हमें भारत-चीन सीमा पर चीनी सैनिकों द्वारा किए गए हमले का विरोध करते हुए करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय हांसी गेट पर चीन के राष्ट्रपति के पुतले का दहन कर किया। प्रदर्शन के दौरान हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मशांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

loksabha election banner

प्रदर्शन के दौरान उपस्थित सभी सदस्यों ने चाइना का सामान न कर खरीदने तथा लोगों को इसके लिए जागरूक करने की शपथ ली। करणी सेना के प्रदेश आइटी सैल प्रभारी नवीन तंवर ने बताया की चाल बाज बुजदिल चाइना हमेशा ही धोखा करता है और इस बार भी भारत के साथ दोस्ती का हाथ बढ़कार पीछे से वार करके पीठ में छुरा घोंपने का काम किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करते हुए कहा कि चीन को उसी की भाषा में जवाब दें।

करणी सेना जिला अध्यक्ष गौरव तंवर ने प्रधानमंत्री से अपील करते हुए कहा कि देश में जितनी भी चाइना की कंपनियां हैं उन्हें बंद करे तथा देश के साथ लगती सभी सीमाओं को बंद किया जाए। जिला उपाध्यक्ष शिवरत्न कौशिक ने चायनीज सामान न खरीदने की शपथ दिलाते हुए कहा कि भविष्य में हम चाइना के समान का पूर्ण रूप से बहिष्कार करेंगे और शहर के लोगों को इस के लिए प्रेरित करेंगे।

इस अवसर पर दिवाकर परमार, अंकित परमार, राहुल परमार, शिवा राजपूत, सुनील राजपूत व धीरज कुमार आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.