Move to Jagran APP

कंगना राणावत के समर्थन में करणी सेना

मुंबई नगरपालिका की ओर से महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत के घर को तोड़ने के विरोध में करणी सेना ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 05:33 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 05:33 AM (IST)
कंगना राणावत के समर्थन में करणी सेना
कंगना राणावत के समर्थन में करणी सेना

जागरण संवाददाता, भिवानी:

prime article banner

मुंबई नगरपालिका की ओर से महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत के घर को तोड़ने के विरोध में करणी सेना ने प्रदर्शन किया। उन्होंने सिटी स्टेशन से भगत सिंह चौक तक जुलूस की शक्ल में प्रदर्शन किया। महाराष्ट्र सरकार का प्रतिकात्मक पुतला दहन किया। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व जिला अध्यक्ष गौरव तंवर, प्रदेश प्रभारी आईटी सैल नवीन तंवर, उपाध्यक्ष शिवरत्न कौशिक छात्र शक्ति जिला अध्यक्ष योगेश योगी ने संयुक्त रूप से किया।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार की ओर से बदले की भावना से कार्रवाई की गई है। उनके घर को अवैध निर्माण बताकर तोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि कंगना राणावत फिल्म कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की हत्या मामले में जांच की मांग करती रही हैं। इसके पीछे उन्होंने एक बड़े गिरोह का हाथ होने का अंदेशा जताया था। उन्होंने कहा कि कुछ पाकिस्तान गिरोह का फिल्म जगत में कई वर्षों से दबदबा बनाया है। कंगना राणावत उसको उजागर करना चाहती थी। महाराष्ट्र सरकार को नागवार गुजरा और महाराष्ट्र सरकार ने अपनी असफलता छिपाने के लिए उल्टा कंगना राणावत पर ही कार्रवाई कर दी।

कंगना राणावत के खिलाफ वीरवार को मुंबई में दर्ज करवाई गई एफआईआर की महासभा कड़ी निदा करती है और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मांग करती है कि कंगना राणावत के खिलाफ जो एफआइआर दर्ज की गई है, उसे तुरंत वापस लिया जाए। महासभा ने कंगना राणावत को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान कर एक महिला के संघर्ष को सम्मान देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आभार जताया है। विरोध प्रदर्शन करने वालों में बिमला, कमला, परमेश्वरी, राजबाला, शांति देवी, सोनिया, कमलेश, पिकी, सुनीता, भतेरी, अजय शेखावत, अशोक तंवर, विशाल, विनय और अमन मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.