Move to Jagran APP

पिता का इलाज करवाने प्राइवेट अस्पताल में गए साइबर सेल पुलिस कर्मी के साथ अस्पताल स्टाफ ने की मारपीट

भिवानी : रोहतक रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल में अपने पिता का दाखिल करवाने के

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 12:45 AM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 12:45 AM (IST)
पिता का इलाज करवाने प्राइवेट अस्पताल में गए साइबर सेल पुलिस कर्मी के साथ अस्पताल स्टाफ ने की मारपीट

जागरण संवाददाता, भिवानी : रोहतक रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल में अपने पिता का दाखिल करवाने के लिए गए साइबर सेल में कार्यरत पुलिसकर्मी को डाक्टर से छुट्टी मांगना व खर्च का पक्का बिल मांगना महंगा पड़ गया। पुलिसकर्मी ने आरोप लगाया कि अस्पताल में डाक्टर व स्टाफ ने उससे मारपीट कर 49 हजार रुपये की नकदी छिन ली। उसने आरोप लगाया कि मारपीट की वीडियो बनाने लगा तो वहां तैनात नर्स ने उससे मोबाइल छिन लिया। घायल पुलिस कर्मी को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शांति नगर हुडा मंडी टाउनशीप निवासी नवीन ने बताया कि वह पुलिस विभाग के साइबर सेल में कार्यरत है। उसने बताया कि 30 जनवरी को उसके पिता वजीर ¨सह को बीपी व हार्ट की दिक्कत होने पर रोहतक गेट स्थित प्राइवेट अस्पताल में ले गया। एक फरवरी को दोपहर करीब एक बजे अपने पिता के पास गया तो वहां पर डाक्टर राउंड पर था। उससे पूछा कि पिता को ठीक होने में कितना समय लगेगा तो डाक्टर ने कहा चार-पांच दिन दाखिल रखूंगा। डाक्टर से कहा कि हम उनका ¨जदल अस्पताल में इलाज करवाएंगे। छुट्टी दे दो। इस पर डाक्टर ने ग्लोकॉज बोतल की पाइप खींच कर हटा दी। दूसरे मरीजों को भी कहा कि किसी और को जाना है तो वो भी यहां से निकल जाए। स्टाफ ने मुझे पकड़ कर बाहर निकाल दिया। दस मिनट बाद डाक्टर के जाने के बाद अंदर गया तो नर्स ने पिता की छुट्टी कर दी थी। नर्स ने कहा पैसे जमा करवा दो। नर्स ने कहा कि मेडिकल पर पैसे जमा कर दो। वहां पैसे जमा करवाने लगा और पक्का बिल मांगा तो कहा कि बिल एक-दो महीने बाद मिलेगा। पुलिसकर्मी ने कहा कि फिर पैसे भी एक-दो माह बाद लेना। वीडियो बनाने लगा तो मोबाइल छिना

पुलिस कर्मी ने बताया कि नर्स ने उसे गालियां देनी शुरू कर दी। पुलिस कर्मी ने बताया कि उसने वीडियो बनाने लगा तो नर्स ने उससे मोबाइल छिन लिया। उसके साथ हाथापाई की।

-----

झगड़े की संभावना से पहले ही कंट्रोल रूम पर दे दी थी पुलिसकर्मी ने सूचना

पुलिसकर्मी ने बताया कि उसे पता था कि डाक्टर व उसका स्टाफ झगड़ा करेगा। इसे देखते हुए मदद के लिए पहले ही उसने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दे दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

---

अस्पताल स्टाफ के सदस्यों ने मारपीट कर जेब से निकाली 49 हजार रुपये की नकदी

पुलिसकर्मी ने आरोप लगाया कि अस्पताल संचालक डाक्टर व दर्जन स्टाफ के सदस्यों ने मारपीट कर 49 हजार रुपये छिन लिये। साथ आए व्यक्तियों ने बीच बचाव कर उसे छुड़वाया। घायल पुलिसकर्मी को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया। सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की।

----- वर्जन

घायल पुलिसकर्मी की शिकायत पर पुलिस ने अस्पताल स्टाफ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मारपीट करने वालों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

-- जय¨सह, एसएचओ सदर थाना भिवानी --


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.