Move to Jagran APP

सो रही युवती को घर में घुसकर मारी गोली

सोमवार अल सुबह गांव ढाणा लाडनपुर में सो रही 19 साल की युवती को दो युवकों ने घर में घुसकर गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर युवती का पिता व स्वजन उठे और घायल युवती को सामान्य अस्पताल लेकर आए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 05:39 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 06:10 AM (IST)
सो रही युवती को घर में घुसकर मारी गोली
सो रही युवती को घर में घुसकर मारी गोली

जागरण संवाददाता, भिवानी : सोमवार अल सुबह गांव ढाणा लाडनपुर में सो रही 19 साल की युवती को दो युवकों ने घर में घुसकर गोली मार दी। गोली युवती की कमर में लगी है। आवाज सुनकर स्वजन उठे और घायल युवती को सामान्य अस्पताल लेकर आए। यहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआइ रोहतक के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी श्रीभगवान और डीएसपी वीरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। जांच के लिए डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया गया। डॉग स्क्वायड टीम ने करीब एक घंटे तक आस-पास के एरिया की जांच की, लेकिन हमलावरों तक नहीं पहुंच पाई।

loksabha election banner

गांव ढाणा लाडनपुर रेलवे फाटक बस्ती निवासी रामनिवास ने बताया कि उसके तीन बेटे हैं- दिलराज, श्याम व शोभराज। दिलराज रविवार रात को शादी समारोह में गया हुआ था, जबकि बाकी दो बेटे बाहर गए हुए थे। रविवार रात वह, उसकी पत्नी व बेटी पूजा (19 साल) मकान के बरामदे मे तीन चारपाइयों पर सो रहे थे। आंगन में उनकी पुत्रवधू सो रही थी। सोमवार अल सुबह करीब साढ़े तीन बजे उसे गोली चलने व पूजा के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। उसने उठकर देखा तो पूजा की कमर में गोली लगी हुई थी और खून बह रहा था।

वह तुरंत पूजा को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल लेकर आया, जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत के चलते पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। रामनिवास ने बताया कि उनके पड़ोस की एक महिला ने बताया कि रात के समय उसकी नींद टूटी गई थी। उसने देखा कि दो युवक एक बाइक पर भाग रहे थे। अज्ञात व्यक्ति पूजा को गोली मारकर आसानी से फरार हो गए। युवती के पिता ने बताया कि उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है। उनकी बेटी ने आठवीं कक्षा में ही पढ़ाई छोड़ दी थी। छत पर मिले जूता व सैंडिल

घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना डीएसपी वीरेंद्र सिंह व थाना प्रभारी श्रीभगवान तुरंत प्रभाव से घटना स्थल पर पहुंचे। जांच के दौरान पुलिस को छत पर एक व्यक्ति का एक जूता व एक व्यक्ति की सात नंबर की सैंडल मिली। उनके आधार पर ही हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। डॉग स्क्वायड ने एक घंटे तक की खोजबीन

जांच के लिए डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया गया। टीम के इंचार्ज देवेंद्र व सहायक युद्धवीर के नेतृत्व में खोजी कुत्ते ब्रोनी उर्फ टाइगर ने करीब एक घंटे तक खोजबीन की, लेकिन यह कुत्ता घर से ज्यादा दूर नहीं जा पा रहा था। कुत्ता घर के चारों तरफ ही घूमता रहा। इससे लग रहा है कि हमलावर उस एरिया से बाहर नहीं गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। युवती के पिता ने कार्रवाई करवाने से इन्कार करते हुए बयान देने से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस ने गांव के सरपंच अजीत सिंह के बयान पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। युवती को पीजीआइ रोहतक में दाखिल करवाया गया। उसके होश में आने पर ही स्पष्ट हो पाएगा कि गोली किसने चलाई और क्या रंजिश थी। स्वजन इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं जिससे मामला उलझा हुआ है। घटना की सूचना भी 100 नंबर पर सरपंच ने ही दी थी।

- श्रीभगवान, एसएचओ सदर थाना भिवानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.