Move to Jagran APP

मशहूर कलाकार धनंजय अपनी दुल्हन को गांव रानीला से हेलीकॉप्टर में लेकर आए

हरियाणा पंजाब में धूम मचाने वाले मशहूर कलाकार धनंजय शर्मा अपनी दुल्हन को मंगलवार को गांव रानीला से हेलीकॉप्टर में लेकर आए। बिना दहेज के साधारण परिवार में की शादी कहा दुल्हन ही दहेज है। हरियाणा पंजाब में धूम मचाने वाले भिवानी जिले के मशहूर कलाकार धनंजय शर्मा जिनकी धुन पर हर कोई झूम उठता है मंगलवार को शादी के बंधन में बंधे। धनंजय शर्मा के पिता हरबंस शर्मा का कहना है कि सौ से ज्यादा गानों में मॉडलिग कर चुके धनंजय शर्मा शादी के बंधन में बंध गए। धनंजय एक साधारण परिवार की बेटी रानीला गांव से शादी कर दुल्हन बनाकर गांव में लेकर आए। मशहूर कलाकार की इच्छा थी कि वह अपनी नई नवेली दुल्हन को उड़न खटोला में बैठा कर अपने गांव लेकर आए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 08:12 AM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 08:12 AM (IST)
मशहूर कलाकार धनंजय अपनी दुल्हन को गांव रानीला से हेलीकॉप्टर में लेकर आए
मशहूर कलाकार धनंजय अपनी दुल्हन को गांव रानीला से हेलीकॉप्टर में लेकर आए

संवाद सूत्र, जुई : हरियाणा पंजाब में धूम मचाने वाले मशहूर कलाकार धनंजय शर्मा अपनी दुल्हन को मंगलवार को गांव रानीला से हेलीकॉप्टर में लेकर आए। बिना दहेज के साधारण परिवार में की शादी, कहा दुल्हन ही दहेज है।

loksabha election banner

हरियाणा पंजाब में धूम मचाने वाले भिवानी जिले के मशहूर कलाकार धनंजय शर्मा जिनकी धुन पर हर कोई झूम उठता है मंगलवार को शादी के बंधन में बंधे। धनंजय शर्मा के पिता हरबंस शर्मा का कहना है कि सौ से ज्यादा गानों में मॉडलिग कर चुके धनंजय शर्मा शादी के बंधन में बंध गए। धनंजय एक साधारण परिवार की बेटी रानीला गांव से शादी कर दुल्हन बनाकर गांव में लेकर आए। मशहूर कलाकार की इच्छा थी कि वह अपनी नई नवेली दुल्हन को उड़न खटोला में बैठा कर अपने गांव लेकर आए।

जिले के छोटे से गांव पोकरवास में हेलीकॉप्टर से धनंजय अपनी दुल्हन लेकर पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनका और नई नवेली दुल्हन शिया शर्मा का जोरदार स्वागत किया। उन्हें देखने ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी और हर कोई हेलीपैड की ओर दौड़ पड़ा। मशहूर कलाकार धनंजय शर्मा का कहना है कि उन्होंने पोकरवास गांव के सरकारी स्कूल में 12वीं तक की पढ़ाई की। उसके बाद अपने पिता के साथ हैदराबाद चला गया। बचपन से एक शौक था मॉडलिग और डांसिग करने का, उनके पिता का भी यही सपना था कि उनका लड़का एक बड़ा कलाकार बने। उनकी बॉलीवुड के सुपरस्टार राज बब्बर जैसे कलाकारों से मुलाकात हैदराबाद में हुई उन्हीं के साथ मॉडलिग का काम सिखा। पिता हरबंस शर्मा एक बिजनेसमैन है। उन्होंने उड़न खटोले से शादी में दुल्हन को लाने का सपना भी पूरा किया है। पिता हरबंस शर्मा का कहना है कि बेटा-बेटी में कोई फर्क नहीं होता। धनंजय शर्मा का सपना बॉलीवुड में काम कर नाम रोशन करने का सपना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.