Move to Jagran APP

डिप्टी सीएमओ पर लगाया दु‌र्व्यवहार का आरोप, डीसी से मिले पार्षद प्रतिनिधि

दादरी के वार्ड 20 के पार्षद प्रतिनिधि विरेंद्र सांगवान चरखी ने

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 07:55 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 06:11 AM (IST)
डिप्टी सीएमओ पर लगाया दु‌र्व्यवहार का आरोप, डीसी से मिले पार्षद प्रतिनिधि
डिप्टी सीएमओ पर लगाया दु‌र्व्यवहार का आरोप, डीसी से मिले पार्षद प्रतिनिधि

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी के वार्ड 20 के पार्षद प्रतिनिधि विरेंद्र सांगवान चरखी ने दादरी के डिप्टी सीएमओ डा. संजय गुप्ता पर कथित दु‌र्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। डिप्टी सीएमओ द्वारा कथित दु‌र्व्यवहार के चलते पार्षद प्रतिनिधि विरेंद्र चरखी व पार्षद मनोज वर्मा ने जिला उपायुक्त शिव प्रसाद शर्मा से भी मुलाकात की। वहीं, डिप्टी सीएमओ डा. संजय गुप्ता ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए पार्षद प्रतिनिधि द्वारा दु‌र्व्यवहार करने की बात कही।

loksabha election banner

पार्षद प्रतिनिधि विरेंद्र चरखी ने बताया कि एक दिन पहले ही उनके वार्ड में अपने परिचित के घर दिल्ली से आई एक युवती में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। उन्होंने कहा कि उक्त युवती के परिजनों द्वारा गली में ही कूड़ा व अन्य सामान फेंका जा रहा है। जिसके कारण वार्ड वासियों में भय का माहौल बना हुआ है। जिसके चलते शुक्रवार दोपहर काफी संख्या में वार्ड के निवासी एकत्रित हो गए। उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर शुक्रवार को उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के कंट्रोल रूम में फोन किया। विरेंद्र चरखी ने कहा कि कंट्रोल रूम से फोन पर बात करते हुए डिप्टी सीएमओ डा. संजय गुप्ता ने समस्या का समाधान करवाने के बजाय उनके साथ दु‌र्व्यवहार किया। जिस पर वे जिला उपायुक्त शिव प्रसाद से मिले तथा पूरे मामले से अवगत करवाया। पार्षद प्रतिनिधि विरेंद्र चरखी व पार्षद मनोज वर्मा ने कहा कि ठोस कार्रवाई न होने पर वे अन्य पार्षदों को साथ लेकर अगला कदम उठाएंगे। आरोप पूरी तरह निराधार : डा. संजय

डिप्टी सीएमओ डा. संजय गुप्ता ने कहा कि उन पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार है। उन्होंने कहा कि सरकार की नई गाइडलाइन के अनुसार ही युवती को होम आइसोलेट किया गया है। उन्होंने कहा कि पार्षद प्रतिनिधि द्वारा कंट्रोल रूम में फोन कर समस्या बताने के बजाय उनके साथ बदतमीजी से बात की गई। इसके अलावा युवती के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा नियमानुसार संबंधित क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बनाने के लिए भी प्रशासन को पत्र लिखा जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.