Move to Jagran APP

कोर्ट में पेशी के लिए आ रहे बोलेरो में सवार छात्र पर बाइक सवारों ने चलाई सरेआम गोलियां

जागरण संवाददाता भिवानी कोर्ट में पेशी के लिए आ रहे बोलेरो में सवार एक छात्र पर मंगलवा

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 01:07 AM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 01:07 AM (IST)
कोर्ट में पेशी के लिए आ रहे बोलेरो में सवार छात्र पर बाइक सवारों ने चलाई सरेआम गोलियां
कोर्ट में पेशी के लिए आ रहे बोलेरो में सवार छात्र पर बाइक सवारों ने चलाई सरेआम गोलियां

जागरण संवाददाता, भिवानी : कोर्ट में पेशी के लिए आ रहे बोलेरो में सवार एक छात्र पर मंगलवार सुबह बाइक पर सवार होकर आए कुछ युवकों ने सरेआम फायर किए। एक फायर उसकी कमर पर लगा, जिस कारण वह घायल हो गया। घटना के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। हमलावर युवकों को पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन हमलावर वहां से फरार हो गए। ये पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हमलावर व घायल छात्र शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाले बताए जाते हैं, वहां से ही उनके बीच रंजिश चली आ रही है। सिविल लाइन थाना प्रभारी विद्यानंद ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। घायल को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने उसके बयान दर्ज कर लिए हैं।

loksabha election banner

दिनोद गेट निवासी 25 वर्षीय साहिल ने बताया कि वह 12वीं कक्षा का छात्र है। उसने बताया कि पिछले एक साल से सन्नी व उसके बीच में विवाद चला आ रहा है। पहले दोनों के बीच हुए झगड़े के मामले को लेकर आज कोर्ट में तारीख थी। उसने बताया कि अपने दोस्तों की बोलेरो गाड़ी में बैठ कर कोर्ट के लिए गया था। दोनों ने हमले की आशंका को देखते हुए गाड़ी को कमला भवन रोड पर एचएसबी रेस्टोरेंट के पीछे गली में लगा दिया। गाड़ी को खड़ी ही कर रहे थे कि चार बाइकों पर सवार होकर आए सन्नी व उसके साथियों ने उस पर गोली चला दी, जिसे गाड़ी भी वहां दीवार से जा टकराई। उक्त हमलावरों ने कई फायर किए। एक गोली उसकी कमर को घायल करते हुए दीवार पर जा लगी। गोली चलने की आवाज सुनते ही साहिल के साथी भी वहां पहुंचे और हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया। एक हमलावर को दबोच भी लिया, लेकिन वह उनसे छूटकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की छानबीन की।

-----------

छात्रों के मामूली झगड़े को लेकर बने हुए है गैंग

बताया जाता है कि साहिल व उसके दोस्तों के साथ स्कूल में ही झगड़ा हुआ था। साहिल व सन्नी गुट के बीच विवाद चला आ रहा है। दोनों ही गुट आए दिए एक दूसरे पर हमला करते हैं। पहले भी इन गुटों के बीच सन सिटी के बाहर तलवारें चली थीं।

----

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हमलावर पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली। फुटेज में हमलावर फायर करते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। साथ ही एक युवक को पकड़ा भी हुआ है। पुलिस ने इस फुटेज को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

-------------

पुलिस ने घायल के बयान दर्ज कर लिए हैं। हमलावर व घायल छात्र स्कूली हैं। पुलिस ने घायल छात्र साहिल के बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस जल्द ही हमलावरों को काबू करेगी।

- अनिल कुमार, जांच अधिकारी सिविल लाइन थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.