Move to Jagran APP

अर्पण अभियान : दैनिक जागरण के अर्पण अभियान के तहत जरूरतमंदों को वितरित किए गर्म वस्त्र

जागरण संवाददाता चरखी दादरी गरीबों व जरूरतमंदों को सर्दी से बचाने के लिए दैनिक जागरण द्वार

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 05:31 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 05:31 AM (IST)
अर्पण अभियान : दैनिक जागरण के अर्पण अभियान के तहत जरूरतमंदों को वितरित किए गर्म वस्त्र
अर्पण अभियान : दैनिक जागरण के अर्पण अभियान के तहत जरूरतमंदों को वितरित किए गर्म वस्त्र

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : गरीबों व जरूरतमंदों को सर्दी से बचाने के लिए दैनिक जागरण द्वारा अर्पण मुहिम चलाई जा रही है। एचडी शिक्षण संस्थाओं के निदेशक बलराज फौगाट ने वीरवार को अर्पण मुहिम के तहत दादरी के ढाणी फाटक, गांधी नगर क्षेत्र में जरुरतमंदों को गर्म कपड़े व जुराबें वितरित की। इस अवसर पर बलराज फौगाट ने कहा कि जरुरतमंद लोगों की सहायता करना सबसे बड़ा पुण्य है। उन्होंने कहा कि जो लोग जिन गर्म वस्त्रों को प्रयोग में नहीं ला रहे हैं, उन्हें आसपास में रहने वाले जरुरतमंद लोगों को देकर सहयोग करें। जिससे वे भी ठंड से अपना बचाव कर सकें। फौगाट ने कहा कि इन दिनों कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। ऐसे में लोगों को अपने साम‌र्थ्य के अनुसार जरुरतमंदों की मदद जरुर करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सर्दी के मौसम में जरुरतमंदों के पास गर्म वस्त्र न होने से वे बीमारियों का शिकार हो जाते हैं। वहां मौजूद लोगों ने कहा कि दैनिक जागरण द्वारा अर्पण मुहिम के तहत गरीबों में गर्म वस्त्र बांटने का जो काम किया है, वह सराहनीय है। इस अवसर पर निर्मल प्रियंका प्रजापति, आर्यन गर्ग भी मौजूद रहे।

loksabha election banner

बाक्स : सराहनीय है अर्पण अभियान : फौगाट

निदेशक बलराज फौगाट ने कहा कि दैनिक जागरण द्वारा सामाजिक सरोकारों से जुड़े अभियान समय-समय पर चलाए जाते हैं। इसी कड़ी में चलाया जा रहा अर्पण अभियान भी काफी सराहनीय है। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। उल्लेखनीय है कि दैनिक जागरण समाचार पत्र द्वारा चलाई जा रही अर्पण मुहिम के तहत सर्दियों के मौसम में जरुरतमंदों को गर्म वस्त्र व अन्य वस्तुएं वितरित की जाती है। इस मुहिम से जुड़कर कोई भी व्यक्ति जरूरतमंदों का सहारा बन सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.