Move to Jagran APP

एनसीआर नहर में डूबने से युवक की मौत

क्षेत्र से गुजर रही एनसीआर नहर में डूबने से सोमवार को बहादुरगढ़ के एक युवक की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों के हवाले कर दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 10:00 AM (IST)
एनसीआर नहर में डूबने से युवक की मौत
एनसीआर नहर में डूबने से युवक की मौत

जासं, बहादुरगढ़ : क्षेत्र से गुजर रही एनसीआर नहर में डूबने से सोमवार को बहादुरगढ़ के एक युवक की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों के हवाले कर दिया गया। एक माह के अंदर ही इसी नहर में डूबने से कई युवकों की मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

सेक्टर-2 का रहने वाला हर्ष पुत्र बलजीत सिंह सोमवार की सुबह अपने दोस्तों के साथ मांडौठी गांव के पास एनसीआर नहर में नहाने के लिए गया था। जैसे ही वह नहर में उतरा तो पैर फिसल गया। इससे वह गहराई में जा समाया। वह तैरना नहीं जानता था। दोस्तों ने शोर मचाया तो आसपास मौजूद लोगों ने कुछ देर बाद उसे किसी तरह निकाल लिया। अचेत अवस्था में उसे रोहतक पीजीआइ ले जाया गया। मगर वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर परिजनों को पता लगा तो वे भी दौड़े। मांडौठी चौकी से पुलिस टीम रोहतक पहुंची। परिजनों के ब्यान दर्ज किए गए। पुलिस ने बताया कि हर्ष अविवाहित था और उसका अपना व्यवसाय था। वह दो भाइयों में बड़ा था। हो चुके हैं कई हादसे

एनसीआर नहर में डूबने से मौत के पिछले दो महीनों में ही कई मामले हो चुके हैं। बादली और बहादुरगढ़ के अंदर अब तक आठ से ज्यादा युवकों की मौत हो चुकी है। पुलिस द्वारा कई बार चेतावनी दी जा चुकी है, मगर युवक बेपरवाह रहते हैं। इसी कारण डूबने की घटनाएं लगातार हो रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.