Move to Jagran APP

पेयजल पाइपलाइन दबाने का काम शुरू, चार करोड़ से बदलेगी वार्ड 13 की काया

वार्ड 13 में अमृत योजना के तहत करीब 20 किलोमीटर लंबी पेयजल पाइपलाइन दबाई जाएगी। इसके लिए रविवार को चेयरपर्सन प्रतिनिधि संदीप राठी व नगर परिषद अधिकारियों की देखरेख में काम शुरू किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 10:00 AM (IST)
पेयजल पाइपलाइन दबाने का काम शुरू, चार करोड़ से बदलेगी वार्ड 13 की काया
पेयजल पाइपलाइन दबाने का काम शुरू, चार करोड़ से बदलेगी वार्ड 13 की काया

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : वार्ड 13 में अमृत योजना के तहत करीब 20 किलोमीटर लंबी पेयजल पाइपलाइन दबाई जाएगी। इसके लिए रविवार को चेयरपर्सन प्रतिनिधि संदीप राठी व नगर परिषद अधिकारियों की देखरेख में काम शुरू किया गया है। यहां की हरदयाल स्कूल वाली गली, चंद्र वाटिका बैंक कालोनी की गली नंबर सात में पानी की लाइन दबाने का काम शुरू किया गया है।

loksabha election banner

इसके अलावा पूरी बैंक कालोनी, आर्य नगर व कश्मीर कालोनी में पानी की लाइन दबाई जाएगी। यहां पर कई गलियों में नई पाइपलाइन दबाई जाएंगी तथा जहां पर पुरानी पाइपलाइन जर्जर हो चुकी है उसे बदला जाएगा। इसके साथ ही वार्ड 13 की पूरी काया ही बदली जाएगी। यहां पर करीब चार करोड़ के विकास कार्याें की घोषणा चेयरपर्सन शीला राठी ने की है। यहां के लोगों की ओर से चेयरपर्सन शीला राठी के सामने रखी गई समस्याओं का तत्परता से समाधान करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। लोगों की मांग अनुसार गलियों को पक्का कराने के साथ-साथ अन्य विकास कार्याें के एस्टीमेट बनाकर टेंडर लगाए जाएंगे। यहां के विकास कार्याें को चेयरपर्सन शीला राठी ने प्राथमिकता के साथ कराने के निर्देश दिए हैं ताकि लोगों को ज्यादा दिन समस्याओं का सामना न करना पड़े। शीला राठी ने लोगों से आह्वान किया कि वे अपने क्षेत्र में जहां भी विकास कार्याें की जरूरत हो, मेरे अलावा पार्षद व नगर परिषद के अधिकारियों से संपर्क करके अपने क्षेत्र का विकास कार्य करता सकते हैं। नगर परिषद में धन की कोई कमी नहीं है। इस मौके पर कार्यकारी अभियंता नवीन धनखड़, एमई अमन राठी, जेई दलबीर देशवाल, देवेंद्र राठी व कालोनी के अन्य गणमान्य लोग मौके पर मौजूद थे। उधर, वार्ड पांच में भी नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन रवि खत्री के नेतृत्व में अमृत योजना के तहत पेयजल पाइपलाइन दबाने का काम शुरू कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.