Move to Jagran APP

कैंडल मार्च से पुलवामा के शहीदों को किया नमन

बहादुरगढ़ में आंदोलनकारियों ने दो मिनट का मौन भी रखा

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 08:30 AM (IST)
कैंडल मार्च से पुलवामा के शहीदों को किया नमन
कैंडल मार्च से पुलवामा के शहीदों को किया नमन

आंदोलनकारियों ने दो मिनट का मौन भी रखा फोटो-34 व 37: जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

आंदोलन के बीच रविवार की शाम को कैंडल मार्च निकालकर पुलवामा के शहीदों को नमन किया गया। साथ ही इस आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों को भी श्रद्धांजलि दी गई। कई जगह यह आयोजन हुआ। आंदोलनकारियों ने दो मिनट का मौन भी रखा। हाथों में कैंडल लेकर मार्च पर निकले। अब 16 फरवरी को आंदोलनकारी गढ़ी सांपला में दीनबंधु छोटूराम के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में जुटेंगे। संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से आंदोलनकारियों से रविवार को कैंडल मार्च और मशाल जुलूस का आह्वान किया गया था। इसके जरिये आंदोलन में जोश भरा गया और शहीदों को याद किया गया। शहीदों का ऋणी रहेगा देश : दलाल

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। उनको नमन करते हुए समाजसेवी पप्पू दलाल ने कहा कि देश सदैव उनका ऋणी रहेगा और उनकी शहादत को याद रखेगा। श्रद्धांजलि देने वालों में सरदार अमरजीत सिंह, जसविदर सिंह, मनदीप सिंह, मनजीत सिंह, मेजर सिंह, मनप्रीत सिंह, बहादुरगढ़ से घनश्याम गुप्ता, रामेहर सिंह, प्रकाश रोहद भी शामिल रहे। शहीद स्मारक पर पहुंचकर किया नमन :

न्यूनतम समर्थन मूल्य संघर्ष समिति के प्रदीप धनखड़, किसान नेता शमशेर सिंह, डी एस रेढू व अन्य लोगों ने रविवार शाम कैंडल मार्च के साथ शहीद स्मारक पर पहुंचकर पुलवामा के शहीदों को नमन किया। प्रदीप धनखड़ ने कहा कि इस हमले को लेकर जो बातें अब सामने आ रही हैं, उस पर केंद्र सरकार को संज्ञान लेकर जांच करवानी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.