Move to Jagran APP

एक दूधिये ने दूसरे को पहले कार से मारी टक्कर, फिर रॉड से किया हमला

निलौठी गांव के दो दूध विक्रेताओं में गांव के ही एक पशुपालक से दूध खरीदने पर विवाद हो गया। बाद में एक ने दूसरे को पहले तो कार से टक्कर मारी और फिर उस पर लोहे की रॉड से हमला किया। इसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 45 वर्षीय सुरेंद्र पुत्र मोहन और इसी गांव का अमित दूध विक्रेता हैं। दोनों में गांव के पशुपालक बल्

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 11:03 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 06:15 AM (IST)
एक दूधिये ने दूसरे को पहले कार से मारी टक्कर, फिर रॉड से किया हमला
एक दूधिये ने दूसरे को पहले कार से मारी टक्कर, फिर रॉड से किया हमला

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

prime article banner

निलौठी गांव के दो दूध विक्रेताओं में गांव के ही एक पशुपालक से दूध खरीदने पर विवाद हो गया। बाद में एक ने दूसरे को पहले तो कार से टक्कर मारी और फिर उस पर लोहे की रॉड से हमला किया। इसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 45 वर्षीय सुरेंद्र पुत्र मोहन और इसी गांव का अमित दूध विक्रेता हैं। दोनों में गांव के पशुपालक बल्लू से दूध खरीदने पर विवाद हो गया। अमित ने सुरेंद्र को बल्लू से दूध खरीदने से मना किया था। मगर उसने खरीद लिया। बाद में सुरेंद्र ने अमित की नाराजगी दूर करने के लिए दूध न खरीदने की बात कही थी। आरोप है कि जब बहादुरगढ़ में दूध बेचकर सुरेंद्र अपनी बाइक पर गांव जा रहा था, तब रास्ते में पीछे से एक कार की उसकी बाइक में टक्कर लगी। इससे वह गिर गया। बाद में उसी कार से अमित उतरकर आया। उसे हाथ में लोहे की रॉड थी। उसने गड्ढे में गिरे सुरेंद्र पर रॉड से वार किए। इसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया। इसके बाद अमित फरार हो गया। सुरेंद्र को उसके परिजन खरखौदा के अस्पताल लेकर गए। वहां से उसे रोहतक रेफर किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.