Move to Jagran APP

पेट्रोल पंपों पर डकैती से खौफ का माहौल, बदमाशों के बढ़ते दुस्साहस से लगातार हो रही वारदात

- सेल्समैन राकेश पर बदमाशों ने पिस्तौल तानकर धमकी दी.. कैश निकाल दो नहीं तो गोली मार देंगे

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 07:50 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 07:50 AM (IST)
पेट्रोल पंपों पर डकैती से खौफ का माहौल, बदमाशों के बढ़ते दुस्साहस से लगातार हो रही वारदात
पेट्रोल पंपों पर डकैती से खौफ का माहौल, बदमाशों के बढ़ते दुस्साहस से लगातार हो रही वारदात

- सेल्समैन राकेश पर बदमाशों ने पिस्तौल तानकर धमकी दी.. कैश निकाल दो नहीं तो गोली मार देंगे फोटो-28,29 व 30: जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

क्षेत्र में बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार की रात जिस तरह से दो पेट्रोल पंपों पर तांडव मचाया, उससे तो खौफ कहीं ज्यादा बन गया है। एक पंप पर तीन राउंड फायरिग भी की। इसके बाद तो सेल्समैन थर-थर कांप रहे हैं। सुबूत न छोड़ने के इरादे से दोनों पंपों से बदमाश डीवीआर तक उखाड़ ले गए। अब पुलिस की टीमें छानबीन में तो जुटी हैं लेकिन सुराग कोई नहीं मिला है। अहम बात यह है कि पिछले एक पखवाड़े के अंदर डकैती और लूट की कई वारदात हो चुकी है, जो पुलिस ने लिए एक तरह से चुनौती है। ओम फिलिग स्टेशन पर पहली वारदात :

पहले बदमाश ब्रेजा गाड़ी में ओम फिलिग स्टेशन पर करीब साढ़े 10 बजे पहुंचे थे। दो नीचे उतरे। बाकी अंदर बैठे रहे। उन्होंने सेल्समैन सोनू से कहा टंकी फुल कर दो। फिर तेल नहीं डलवाया और सीधे ही पिस्तौल निकालकर तान दी। तीन सेल्समैनों को अंदर कमरे में बंद कर दिया। इससे पहले उनसे 35 हजार कैश छीन लिया। डीवीआर भी उखाड़ ली। सेल्समैन विक्की के साथ मारपीट भी की। यहां से बदमाश अपनी गाड़ी में गलत साइड से जाखौदा की तरफ निकले। फिर ये करीब डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित विशाल फिलिग स्टेशन पर करीब 11 बजे पहुंचे। वहां बदमाशों ने पूरा तांडव मचाया। यहां पर वे मास्क लगाकर पहुंचे। सीधे ही सेल्समैन राकेश पर पिस्तौल तानकर धमकी दी.. कैश निकाल दो नहीं तो गोली मार देंगे। पिस्तौलधारी ने खुद राकेश की जेब से सारे पैसे निकाल लिए। बदमाशों में से एक पंप के साथ चाय दुकानदार जींद के रोहताश के पास पहुंचा और उसकी दुकान में रखे 10 हजार रुपये छीन लिए। यहां तक की पंप पर तेल डलवाने आए ट्रक चालक को भी नहीं बख्शा। उससे भी पांच हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। आसपास के इलाके के लग रहे थे बदमाश :

वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश आसपास के इलाके के लग रहे थे। उनके पास हथियार भी चमचमाते हुए थे। सभी उम्र 25 से 30 साल के बीच थी। सभी हरियाणवीं बोल रहे थे। वे कोई सुराग न छोड़ने का मन बनाकर आए थे। इसीलिए दोनों पेट्रोल पंपों से सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी उखाड़ ली। विशाल फिलिग स्टेशन पर तो सीसीटीवी कैमरे पर दो गोली भी चलाई। बाद में ऑफिस के शीशे के दरवाजे पर भी एक फायर किया। गोली आर-पार हो गई। गनीमत यह रही कि कोई भी सेल्समैन बदमाशों की गोलियों के निशाने पर नहीं आया। बदमाशों के भागने के बाद जब पुलिस को सूचना दी गई तो कई टीमें निकली। इलाके में नाकाबंदी की गई, मगर बदमाश हाथ नहीं आए। ये भी हो चुकी वारदात :

22 फरवरी को पंजाब के तीन बदमाशों ने शहर के मेन बाजार में ज्वैलर्स शॉप में लूट की कोशिश की थी। मगर उनमें से दो पिस्तौल समेत मौके पर पकड़े गए थे। तीसरा भाग निकला था। ये आंदोलन में आए थे। इन्होंने ही 21 फरवरी को सौलधा गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप से लगभग 29 हजार रुपये लूटे थे। इससे पहले दो अलग-अलग वारदातों में राहगीरों से मोबाइल भी छीने थे। दोनों वारदात अनसुलझी हैं। वहीं 28 फरवरी की अल सुबह चार बदमाशों ने छारा के टोल से मैनेजर पर पिस्तौल के बट से हमला करके दो हजार रुपये छीने थे। हालांकि इसमें तीन अभियुक्त पकड़े गए। मगर सोमवार की रात जाखौदा के पास दो पेट्रोल पंपों पर डकैती की घटनाओं से तो पुलिस महकमा भी सकते में है। बहादुरगढ़ की दोनों सीआइए, आसौदा थाना समेत चार टीमें इस पर काम कर रही हैं। मगर कोई सुराग नहीं मिल पाया है। बदमाश सीसीटीवी की डीवीआर ले गए, इसलिए पुलिस को फुटेज भी नहीं मिल पा रही। बदमाशों की गाड़ी पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। वर्जन..

दोनों घटनाओं की गहनता से छानबीन की जा रही है। वारदात स्थलों के आसपास में भी पूछताछ की जा रही है।

--कुलदीप सिंह, एसएचओ, थाना आसौदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.