Move to Jagran APP

एमई व जेई को गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देने वाले दुकानदारों पर मामला दर्ज

नाहरा-नाहरी रोड के दुकानदार ने भी जताया रोष थाने में इकट्ठा होकर बोले हमारा नहीं कोई कसूर अधिकारियों ने बिना नोटिस की तोड़फोड़ आज थाना प्रभारी के साथ बैठक

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 08:40 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 08:40 PM (IST)
एमई व जेई को गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देने वाले दुकानदारों पर मामला दर्ज
एमई व जेई को गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देने वाले दुकानदारों पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

loksabha election banner

नाहरा-नाहरी रोड पर दुकानों के आगे बरामदे के अवैध कब्जे हटाने गई टीम में शामिल एमई अमन राठी, जेई रोहित व राजकुमार के साथ गाली-गलौच करने, जान से मारने की धमकी देने व जातिसूचक शब्द कहने के आरोप में थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अधिकारियों ने दुकानदार तिलकराज व ऋषिप्रकाश पर आरोप लगाए थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, नाहरा-नाहरी रोड मार्केट एसोसिएशन के सदस्य दुकानदारों में नप की तोड़फोड़ कार्रवाई से काफी रोष है। दुकानदारों ने थाना शहर प्रभारी से मिलकर नप अधिकारियों पर बिना नोटिस के तोड़फोड़ कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। साथ ही जान बूझकर कुछ दुकानों को तोड़ा गया है। साथ ही जिन दुकानदारों पर गाली-गलौच करने व धमकी देने का आरोप है, वह सब गलत हैं। उन्होंने नप अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है। इस पर थाना प्रभारी विजय कुमार ने दुकानदारों को वीरवार दोपहर बाद दो बजे बैठक कर मामले में अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया है। थाना प्रभारी को ज्ञापन देने के दौरान तिलकराज, विकास शारदा, सुरेंद्र गुप्ता, अरुण मित्तल, देवेन शर्मा आदि 50 से ज्यादा दुकानदार मौजूद थे। गौरतलब है कि नगर परिषद की टीम ने बुधवार दोपहर बाद नाहरा-नाहरी रोड पर कार्रवाई करते हुए 20 से ज्यादा दुकानों के आगे बने बरामदे से अवैध कब्जे हटाए थे। जेसीबी की मदद से दुकानों के आगे बने थड़े व सीढ़ी भी तोड़ दी थी। दुकानदारों ने इसका विरोध किया था। दुकानदार तिलकराज व ऋषिप्रकाश पर एमई अमन राठी, जेई रोहित व राजकुमार के साथ गाली-गलौच करने, धमकी देने व जेई राजकुमार को जातिसूचक शब्द कहने का आरोप था। इसलिए नप अधिकारियों ने इसकी शिकायत थाना शहर में दी थी, जिस पर पुलिस ने आरोपित दुकानदारों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वर्जन..

नाहरा-नाहरी रोड के दुकानदारों ने नगर परिषद की कार्रवाई का विरोध किया। हम सरकारी काम कर रहे थे। अवैध कब्जों को तोड़ रहे थे। तीन बार नोटिस दिए जा चुके थे। इसके बाद भी उनके कार्य में न केवल बाधा डाली, बल्कि उन्हें गाली-गलौज, बदतमीजी व जान से मारने की धमकी दी। जेई राजकुमार को जातिसूचक शब्द कहे। अतिक्रमण को लेकर अभियान अब निरंतर जारी रहेगा। रेलवे रोड, नाहरा-नाहरी रोड समेत अन्य मुख्य मार्गाें से अवैध कब्जे व अतिक्रमण हटाया जाएगा।

-अमर राठी, एमई, नगर परिषद, बहादुरगढ़: वर्जन..

हमारा कोई कसूर नहीं था। हम इकट्ठे होकर थाना शहर प्रभारी को ज्ञापन देकर आए हैं और नगर परिषद कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसी मामले को लेकर वीरवार को दो बजे थाना प्रभारी के साथ दुकानदारों की बैठक होगी।

-तिलकराज, प्रधान, नाहरा-नाहरी रोड मार्केट एसोसिएशन। वर्जन..

नप अधिकारियों की शिकायत पर आरोपित दुकानदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सरकारी काम में बाधा डालने, जान से मारने की धमकी देने व जातिसूचक शब्द कहने के आरोप में एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

-विजय कुमार, थाना शहर प्रभारी, बहादुरगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.