Move to Jagran APP

नरेंद्र हत्याकांड में पुलिस को नहीं मिला अभी कोई सुराग

क्षेत्र के गांव आसौदा टोडराण में रविवार को दोस्त के घर लड़के के कुआं पूजन में आए रोहतक के चमारिया गांव के युवक की गोलियां मारकर हत्या किए जाने के मामले में अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। ऐसे मे यह मामला उलझ गया है। इसको लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं, लेकिन स्पष्ट कुछ भी नही है। पुलिस की तीन टीमें अभियुक्तों की तलाश में जुटी हैं। दर्ज एफआइआर में भी हत्या के पीछे की वजह का कोई जिक्र नही है। इस बीच पुलिस की ओर से सोमवार को रोहतक पीजीआइ में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। बाद में वा

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 10:55 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 10:55 PM (IST)
नरेंद्र हत्याकांड में पुलिस को नहीं मिला अभी कोई सुराग
नरेंद्र हत्याकांड में पुलिस को नहीं मिला अभी कोई सुराग

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव आसौदा टोडराण में रविवार को दोस्त के घर लड़के के कुआं पूजन में आए रोहतक के चमारिया गांव के युवक की गोलियां मारकर हत्या किए जाने के मामले में अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। ऐसे मे यह मामला उलझ गया है। इसको लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं, लेकिन स्पष्ट कुछ भी नही है। पुलिस की तीन टीमें अभियुक्तों की तलाश में जुटी हैं। दर्ज एफआइआर में भी हत्या के पीछे की वजह का कोई जिक्र नही है। इस बीच पुलिस की ओर से सोमवार को रोहतक पीजीआइ में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। बाद में वारिसों के हवाले कर दिया गया।

गोलियों का शिकार बना रोहतक के गांव चमारिया का नरेंद्र हुड्डा आसौदा गांव में अपने दोस्त ¨रकु के घर अक्सर आता था। मगर इस बार यहां उसे मौत मिली। हत्या में गांव के ही एक शख्स और उसके साथी का नाम सामने आया है। मगर इसके पीछे की वजह अभी कोई नहीं जान पाया है। ग्रामीणों की जुबां पर तो कई चर्चाएं हैं, मगर पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी से पहले कुछ भी कहने की स्थिति में नही है।

पुलिस ने मृतक नरेंद्र के साले दीपक निवासी सेवली सोनीपत की शिकायत पर नरेंद्र उर्फ ढीलू निवासी गांव आसौदा व उसके साथी पर केस दर्ज किया है। वारदात में दो अन्य युवक भी शामिल बताए गए हैं। मृतक नरेंद्र को सीने व कंधे पर गोलियां लगी थीं।

उधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद बताया कि नरेंद्र को चार गोली लगी थी। एक गोली शरीर के आरपार हो गई थी, जबकि तीन गोली शरीर में ही धंसी मिली। अभी वजह स्पष्ट नहीं नरेंद्र की हत्या किस कारण से हुई, इसका जवाब अभी किसी के पास नही है। गांव में एक तो चर्चा यह है कि नरेंद्र की हत्या का पहले से ही इरादा था। इसलिए उसे प्ला¨नग करके निशाना बनाया गया। दूसरी चर्चा यह भी है कि हमलावरों के निशाने पर नरेंद्र नहीं बल्कि कोई और था और गांव के ही एक गैंगस्टर के गिरोह से इस मामले को जोड़ा जा रहा है। चर्चा है कि हमलावरों को किसी और को मारने के लिए यहां भेजा गया था, मगर वे गफलत में नरेंद्र को मौत के घाट उतार गए। तीसरी चर्चा यह है कि जिस वक्त घर के चौबारे में गोलियां चली, उस दौरान वहां पर कुल पांच शख्स थे। इनमें एक नरेंद्र, बाकी दो हमलावर और दो अन्य थे। जो दो अन्य युवक थे। उनके जाने के बाद किसी बात पर तकरार हुई और तब आसौदा के ढीलू व उसके साथी ने चमारिया के नरेंद्र को निशाना बनाया। इनमें से कौन सी बात सच है, इसको लेकर पुलिस कुछ कहने की स्थिति में नही है। पुलिस का एक ही जवाब है कि जब तक हत्यारे पकड़े नही जाते तब तक तो किसी भी बात को सच नही माना जा सकता। हमलावर ही खुलासा करेंगे कि हत्या क्यों की। उनकी गिरफ्तारी के लिए सदर थाना, आसौदा चौकी और सीआएइ की टीमें जुटी हुई हैं। यह था मामला

रोहतक के चमारिया गांव का नरेंद्र हुड्डा अपनी पत्नी मुकेश के साथ रविवार को बहादुरगढ़ के गांव आासौदा टोडराण में दोस्त ¨रकू के घर कुआं पूजन में आया हुआ था। वह घर के चौबारे में मौजूद था। वहां पर इसी गांव का नरेंद्र उर्फ ढ़ीला व उसका एक दोस्त भी थे। ढीला व उसके साथी ने नरेंद्र हुड्डा पर गोलियां चला दी। उसे चार गोलियां लगी। हमलावर भागे तो उन्हें पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन हमलावरों ने पिस्तौल लहराई तो सब पीछे हट गए। इसके बाद वे आसानी से घर के पीछे से खेतों की तरफ भाग गए थे। पुलिस रात भर उनकी तलाश में भटकती रही, मगर वे हाथ नही आए। इस घटना के बाद आसौदा में भी सन्नाटा पसरा हुआ है। गांव में खुशी के कार्यक्रम में शामिल होने आए एक युवक की इस तरह से हत्या हर किसी को दुखी कर रही है। वर्जन..

वारदात की गहनता से छानबीन की जा रही है। जब तक हत्याभियुक्त पकड़े नहीं जाते, तब तक वारदात की वजह के बारे मे कुछ भी नहीं कहा जा सकता। हमलावरों को जल्द ही काबू किया जाएगा।

--जसबीर ¨सह, एसएचओ, सदर बहादुरगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.