Move to Jagran APP

एसडीएम और डीएसपी से मिलकर स्वजनों ने की नजफगढ़ रोड पर एक माह पहले हुए सड़क हादसे की जांच ठीक ढंग से करने की मांग

13 अगस्त की रात को नजफगढ़ रोड पर हुई सड़क दुर्घटना में विकास नगर निवासी सुनील की हो गई थी मौत पुलिस अब तक न तो सुनील की स्कूटी को टक्कर मारने वाले वाहन का और न ही उसके चालक का लगा पाई सुराग एसडीएम भूपेंद्र सिंह ने दिया उचित आश्वासन जरूरत पड़ी तो जांच अधिकारी को भी बदलने की बात कही

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Sep 2021 07:20 PM (IST)Updated: Tue, 14 Sep 2021 07:20 PM (IST)
एसडीएम और डीएसपी से मिलकर स्वजनों ने की नजफगढ़ रोड पर एक माह पहले हुए सड़क हादसे की जांच ठीक ढंग से करने की मांग
एसडीएम और डीएसपी से मिलकर स्वजनों ने की नजफगढ़ रोड पर एक माह पहले हुए सड़क हादसे की जांच ठीक ढंग से करने की मांग

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

prime article banner

शहर के नजफगढ़ रोड पर गत 13 अगस्त की रात को हुए सड़क हादसे के मामले में पुलिस अब तक न तो वाहन और न ही उसके चालक का पता लगा पाई है। इस हादसे में लाइनपार के विकास नगर निवासी सुनील की मौत हो गई थी। वह नजफगढ़ की एक फैक्ट्री में काम करता था। सुनील के स्वजनों ने भारी संख्या में लोगों के साथ एसडीएम भूपेंद्र सिंह व डीएसपी पवन कुमार से मुलाकात की और इस मामले की गहराई से जांच कराने की मांग की। अधिकारियों से मिले स्वजनों ने बताया कि घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज में घटना के समय एक इको कार वहां से गुजर रही है। आसपास के लोगों से भी पुलिस ने अब तक पूछताछ नहीं की, जिसकी वजह से सुनील की स्कूटी को टक्कर मारने वाले वाहन व उसके चालक का अब तक पता नहीं लग सका है। स्वजनों ने अधिकारियों से इस मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की। इस पर एसडीएम भूपेंद्र सिंह ने स्वजनों को मामले की निष्पक्ष जांच कराने तथा जरूरत होने पर जांच अधिकारी को बदलने का भी आश्वासन दिया। साथ ही नए सिरे से जांच करके उचित कार्रवाई का आश्वासन एसडीएम ने दिया है।

विकास नगर निवासी स्व. सुनील की पत्नी भारती, पिता श्रवण सिंह, मां रामकौर, बहन सरिता, संतोष, कविता, राजेश, मनीषा, जसबीर, हैप्पी, सतनारायण आदि ने बताया कि सुनील नजफगढ़ की एक फैक्ट्री में काम करता था। वह हर रोज नजफगढ़ रोड से अपनी स्कूटी पर सवार होकर फैक्ट्री में काम के लिए आता-जाता था। गत 13 अगस्त की रात को जब वह फैक्ट्री से घर की ओर लौट रहा था तो सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के सामने अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गया था। बाद में रोहतक पीजीआइ में उसकी मौत हो गई थी। थाना शहर की सेक्टर नौ चौकी पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। सुनील की पत्नी भारती ने बताया कि अब तक पुलिस ने इस मामले की गहराई से जांच नहीं की। आसपास के सीसीटीवी ठीक ढंग से नहीं खंगाले। इस कारण स्कूटी को टक्कर मारने वाले वाहन व उसके चालक का कोई पता नहीं लग सका। उन्होंने पुलिस पर जांच में लापरवाही का आरोप लगाया। सोमवार को स्वजनों ने एसडीएम भूपेंद्र सिंह व डीएसपी पवन कुमार से मिलकर मामले की उचित जांच की मांग की है। दोनों अधिकारियों ने स्वजनों को आश्वासन दिया है कि वे इस मामले की नए सिरे से जांच कराएंगे और आरोपित वाहन व उसके चालक का पता लगाने का प्रयास करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.