Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए मोक्ष सेवा समिति और स्पेशल 26 को सौंपे 1500 मास्क

कोरोना संक्रमण को रोकने में मास्क बहुत ही कारगर है। इसलिए कोरोना वायरस की चपेट में आने से बचा रहने के लिए सभी को मास्क जरूर लगाना चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 May 2021 06:20 AM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 06:20 AM (IST)
कोरोना संक्रमण रोकने के लिए मोक्ष सेवा समिति और स्पेशल 26 को सौंपे 1500 मास्क
कोरोना संक्रमण रोकने के लिए मोक्ष सेवा समिति और स्पेशल 26 को सौंपे 1500 मास्क

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

loksabha election banner

कोरोना संक्रमण को रोकने में मास्क बहुत ही कारगर है। इसलिए कोरोना वायरस की चपेट में आने से बचा रहने के लिए सभी को मास्क जरूर लगाना चाहिए। इसी बात को ध्यान में रखते हुए होली डे राजा ट्रैवलर्स बहादुरगढ़ के निदेशक विकास मित्तल व जीवन सैनी ने सामाजिक संस्थाओं को आमजन को बांटने के लिए मास्क भेंट किए। विकास मित्तल ने बताया कि जेसीआई रोहणी सेंट्रल संस्था व होलीडे राजा ट्रैवलर्स द्वारा रविवार को आमजन को मास्क उपलब्ध करवाने के लिए मोक्ष समिति के रिकू चुघ को 500 व स्पेशल 26 की टीम को एक हजार मास्क भेंट किए गए हैं। विकास मित्तल ने मास्क भेंट करने के बाद कहा कि मोक्ष समिति व स्पेशल 26 कोरोना महामारी में आमजन की हरसंभव सहायता व सहयोग कर रही है। विकास मित्तल ने बताया कि जेसीआई रोहणी सेंट्रल संस्था व होलीडे राजा ट्रैवलर्स का प्रयास है कि क्षेत्र में बिना मास्क के कोई भी व्यक्ति ने रहे। इसलिए शहर के विभिन्न सामाजिक संस्थाओं को मास्क भेंट किए जा रहे हैं ताकि उनके माध्यम से आमजन को मास्क मुहैया हो सके। विकास मित्तल व जीवन सैनी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के चलते आमजन को सावधानी बरतनी चाहिए तथा सभी को स्वास्थ्य विभाग व सरकार द्वारा बताए गए सभी सुरक्षा उपाय अपनाने के साथ-साथ जारी की गई गाइडलाइन का पालन करना चाहिए ताकि हम खुद भी सुरक्षित रह सकें तथा औरों को भी सुरक्षित रखने में स्वास्थ्य विभाग व सरकार का साथ दे सकें। विकास मित्तल ने कहा कि हमारी संस्था द्वारा सरकारी अस्पताल, पुलिस कर्मियों व अन्य सामाजिक संगठनों को भी आमजन को वितरित करने के लिए मास्क भेंट किए जाएंगे ताकि बिना मास्क के कोई भी न रहे। स्पेशल 26 के प्रदीप रेढू व मोक्ष समिति के रिकू चुघ ने जेसीआइ रोहिणी सेंट्रल संस्था व होलीडे राजा ट्रैवलर्स द्वारा आमजन के लिए उपलब्ध कराए गए मास्क के नेक कार्य की सराहना करते हुए कहा कि इस संकट के समय हम सब मिलकर इसी प्रकार सहयोग करें तो हम ज्यादा से ज्यादा लोगों की सहायता कर पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.