Move to Jagran APP

युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की

छावनी के डेहा कालोनी निवासी 26 वर्षीय सागर की पत्नी से अनबन चल रही थी। इससे वह काफी परेशान रहता था। शनिवार को दोपहर के समय उसने घर के कमरे में पंखे की कुंडी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन घर पहुंचे तो देखा कि सागर फंदे से लटक रहा है। इस मामले में युवक की मां दर्शना की शिकायत पर बहू मुस्कान सहित सास सपना साला लल्ला मामा ससुर बंटी और नानी सास गौगा के खिलाफ कैंट की सदर पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 06:45 AM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 06:45 AM (IST)
युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की
युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के डेहा कालोनी निवासी 26 वर्षीय सागर की पत्नी से अनबन चल रही थी। इससे वह काफी परेशान रहता था। शनिवार को दोपहर के समय उसने घर के कमरे में पंखे की कुंडी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन घर पहुंचे तो देखा कि सागर फंदे से लटक रहा है। इस मामले में युवक की मां दर्शना की शिकायत पर बहू मुस्कान सहित सास सपना, साला लल्ला, मामा ससुर बंटी और नानी सास गौगा के खिलाफ कैंट की सदर पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल छावनी की मोर्चरी में रखवा दिया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में दर्शना देवी ने कहा कि उसके बेटे सागर की शादी अंबाला शहर की मुस्कान के साथ हुई थी। इनके दो बच्चे भी हैं। मुस्कान मायके पक्ष के बहावे में आकर अक्सर सागर से लड़ाई करती थी और मायके चली जाती थी। इस मामले में कई बार पंचायत और राजीनामा भी हुआ। इधर कुछ महीने से बहू मायके में थी। जब बेटा सागर उसे साथ लाने के लिए अंबाला शहर पहुंचा तो नहीं आई। इससे वह परेशान रहने लगा और शनिवार को दोपहर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

--------------------------

25 दिनों से बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के महेशनगर में अजीत नगर में 25 दिनों से बंद मकान को चोरों ने निशाना बनाया। घर के दरवाजे का ताला तोड़कर चोरों ने मंदिर में रखे चांदी के सिक्के और मूर्तियों के साथ पानी की टोटियां तक चोर उखाड़ ले गए। जब मकान के मालिक विनोद ढल घर पहुंचे तो घर के अंदर का सामान बिखरा पड़ा था। इसकी तुरंत सूचना महेशनगर पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से जानकारी हासिल करके चोरी की जांच में जुट गई। विनोद ढल ने महेशनगर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पिछले 25 दिनों से उसका घर बंद था। शनिवार को जब वह अपनी सुसराल के मकान नंबर 38 अजीत नगर मे आया तो देखा कि मकान के ताले टूटे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.