Move to Jagran APP

मुख्य सिपाही की मौत पर पत्नी को मिली तीस लाख की दुर्घटना बीमा राशि

जागरण संवाददाता, अंबाला आइजी कार्यालय में कार्यरत रहे मुख्य सिपाही अवतार सिंह की पत्नी को एडीजी

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 08:55 AM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 08:55 AM (IST)
मुख्य सिपाही की मौत पर पत्नी को मिली तीस लाख की दुर्घटना बीमा राशि
मुख्य सिपाही की मौत पर पत्नी को मिली तीस लाख की दुर्घटना बीमा राशि

जागरण संवाददाता, अंबाला

prime article banner

आइजी कार्यालय में कार्यरत रहे मुख्य सिपाही अवतार सिंह की पत्नी को एडीजीपी आलोक राय ने आर्थिक सहायता प्रदान की। अवतार की असामाजिक तत्वों की पिटाई के कारण मौत हो गई थी। एडीजीपी और एचडीएफसी बैंक के अधिकारियों ने तीस लाख रुपये की राशि का दुर्घटना बीमा राशि का चेक अवतार सिंह की पत्नी अकविदर कौर को सौंपा।

उदल्लेखनीय है कि मुख्य सिपाही अवतार सिंह एडीजीपी कार्यालय में तैनात था। बारह अप्रैल को वह अपने चचेरे भाइयों के साथ एक होटल में खाना खाने आया था। इसी दौरान उससे रंजिश रखने वाले असामाजिक तत्व आ पहुंचे और अवतार सिंह को लाठी डंडों से बुरी तरह पीटा। उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल अंबाला शहर लाया गया, जहां से उसकी हालत देखते हुए पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया गया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। एडीजीपी ने बताया कि जो पुलिस कर्मी उक्त बैंक में खाता खुलवाते हैं और उनकी नेचुरल डेथ होती है, तो बैंक की ओर से तीन लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाती है। पुलिस कर्मी की दुर्घटना में मौत होने पर तीस लाख रुपये दुर्घटना बीमा की सहायता राशि दी जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK