Move to Jagran APP

विज बोले - छावनी की जनता के लिए घर के दरवाजे हमेशा खुले, मंत्री ने सुनी 240 शिकायतें

प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने भले ही प्रदेश की जनता की शिकायतें सुनने के लिए दिन तय कर दिए हैं लेकिन अंबाला छावनी की जनता के लिए दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 08:41 AM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 08:41 AM (IST)
विज बोले - छावनी की जनता के लिए घर के दरवाजे हमेशा खुले, मंत्री ने सुनी 240 शिकायतें

जागरण संवाददाता, अंबाला

loksabha election banner

प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने भले ही प्रदेश की जनता की शिकायतें सुनने के लिए दिन तय कर दिए हैं, लेकिन अंबाला छावनी की जनता के लिए दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। इसी तरह विज हरियाणा सिविल सचिवालय में प्रत्येक मंगलवार और बुधवार को दोपहर एक बजे से तीन बजे तक जनता से मिलेंगे। बुधवार को अंबाला छावनी की शास्त्री कालोनी स्थित अपने आवास पर विज ने जनता की करीब 240 शिकायतों को सुना और उनका समाधान करने के निर्देश आए।

इस मौके पर विज ने कहा कि हम ऐसी पुलिस बनाना चाहते हैं, जिसका खौफ हर आदमी के दिमाग में हो और अपराध करने से पहले हर अपराधी की रूह तक कांप जाए। सभी जिले के उच्च पुलिस अधिकारियों को आदेश जारी किए हैं कि वह अपने दफ्तरों से बाहर निकलें ताकि प्रदेश मे कानून व्यवस्था मे सुधार लाया जा सके और जनता को न्याय मिल सके। यह भी आदेश दिए हैं की सभी पुलिस कप्तान हर हफ्ते में दो दिन बाद अपने जिले के कम से कम एक थाने का निरीक्षण जरूर करें, ताकि थानों में हो रही गतिविधियों पर नजर रखी जा सके। उन्होंने कहा कि अंबाला छावनी की जनता के लिए उनके द्वार सदैव खुले हैं। छावनी की जनता किसी भी दिन और किसी भी समय उनसे निवास स्थान पर आकर मिल सकती है।

बुधवार को विज के सामने भाजपा नेता जसबीर सिंह जस्सी व अन्य लोगों ने रामपुर सरसेहड़ी मोड़ से चंदपुरा तक की सड़क पर सीवरेज का कार्य जल्द से जल्द पूरा करवाने का अनुरोध किया। उन्होंने प्रदेश भर से आए लोगों की करीब 240 शिकायतों को सुना और उनका समाधान करने के निर्देश दिए। यमुनानगर के औरंगाबाद से आये ग्रामीणों, बाबकपुर की प्रवीन कुमारी, सिरसा, रेवाड़ी, झज्जर से आये गेस्ट फैकल्टी के इंजीनियरिग कालेज के लैक्चरार, मोहड़ा से आये एक दंपती, महेशनगर से आये संजीव ने अपनी समस्याएं रखीं। विज ने इन समस्याओं पर अधिकारियों को समाधान करने के निर्देश दिए। इस मौके पर नेता सोम चोपडा, ललता प्रसाद, बलकेश वत्स, विजेन्द्र चौहान आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.