Move to Jagran APP

ट्रेन से गिरकर दो यात्रियों की मौत, एक की नहीं हुई शिनाख्त

अंबाला-सहारनपुर रेल लाइनों पर केसरी रेलवे स्टेशन और दिल्ली लाइनों पर मोहड़ा के नजदीक दो अलग-अलग यात्रियों के शव मिले है। शव देखने वाले रेल कर्मियों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम में दी जिसके बाद दोनों ही घटनास्थलों पर जीआरपी पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर फिलहाल थाने के शवगृह में रखवा दिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Oct 2018 01:28 AM (IST)Updated: Tue, 09 Oct 2018 01:28 AM (IST)
ट्रेन से गिरकर दो यात्रियों की मौत, एक की नहीं हुई शिनाख्त
ट्रेन से गिरकर दो यात्रियों की मौत, एक की नहीं हुई शिनाख्त

जागरण संवाददाता, अंबाला

prime article banner

अंबाला-सहारनपुर रेल लाइनों पर केसरी रेलवे स्टेशन और दिल्ली लाइनों पर मोहड़ा के नजदीक दो अलग-अलग यात्रियों के शव मिले है। शव देखने वाले रेल कर्मियों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम में दी जिसके बाद दोनों ही घटनास्थलों पर जीआरपी पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर फिलहाल थाने के शवगृह में रखवा दिया है। केसरी स्टेशन पर मृतक मिले व्यक्ति की शिनाख्त हो गई है और उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। जबकि मोहड़ा के पास पटरियों पर मिले शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। सब इंस्पेक्टर अमरनाथ पांडे ने बताया कि केसरी स्टेशन के पास मिले शव की शिनाख्त के बाद मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। जबकि दूसरे मामले में जांच अधिकारी सतपाल ने बताया कि अभी शिनाख्त नहीं होने के कारण 72 घंटे तक शव को यहीं रखा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.