Move to Jagran APP

दुकान की दीवार तोड़कर अंदर घुसे चोर, 70 हजार का कैश चोरी

अंबाला कैंट राय मार्केट में चोरों ने एक कपड़े की दुकान की दीवार तोड़कर हजारों रुपये का कैश चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 07:50 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 07:50 AM (IST)
दुकान की दीवार तोड़कर अंदर घुसे चोर, 70 हजार का कैश चोरी
दुकान की दीवार तोड़कर अंदर घुसे चोर, 70 हजार का कैश चोरी

जागरण संवाददाता, अंबाला : अंबाला कैंट राय मार्केट में चोरों ने एक कपड़े की दुकान की दीवार तोड़कर हजारों रुपये का कैश चोरी कर लिया। इतना ही नहीं इस दुकान के पास ही एचडीएफसी बैंक का एटीएम भी है, जिसकी तरफ भी दीवार तोड़कर जाने की कोशिश की, लेकिन वहां तक नहीं पहुंच पाए।

loksabha election banner

जानकारी देते रोहित ने बताया कि राय मार्केट में कपड़ों की दुकान है। उनको किसी ने सूचना दी थी कि दुकान की बैकसाइड की दीवार को तोड़ा गया है। वे मौके पर पहुंचे और दुकान को खोला। जांच करने पर पता चला कि चोर दुकान के पीछे नाले की तरफ वाली दीवार को तोड़ा और इसी रास्ते दुकान में दाखिल हुए। यहां पर चोरों ने गल्ले में रखे 70 हजार रुपये चोरी कर लिए। दुकान के साथ ही एचडीएफसी बैंक का एटीएम भी है। चोरों ने एटीएम साइड वाली दीवार को को भी तोड़ा। सूचना पाकर अंबाला कैंट थाना से पुलिस मौके पर पहुंची और एटीएम व दुकान को कुछ समय के लिए बंद कर आवाजाही को मना कर दिया। दुकानदार का कहना है कि चोरों ने एटीएम की ओर जाने की भी कोशिश की होगी, जबकि इस साइड से दीवार तोड़ी और कपड़े डिसप्ले करनी वाही राड भी मोड़ डाली।

जांच अधिकारी मोहन लाल ने बताया कि दुकान से चोरी की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है। चोर एटीएम में नहीं जा पाए, जबकि एटीएम को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

--------------

दो एटीएम को पहले निशाना बना चुके हैं चोर

अंबाला कैंट में बीते कुछ दिनों में चोर दो एटीएम को निशाना बना चुके हैं। इससे पहले सेना क्षेत्र में एक एटीएम को नुकसान पहुंचाकर कैश चोरी करने की कोशिश की गई थी। इसी तरह पड़ाव थाना क्षेत्र में सुंदरनगर स्थित एसबीआइ के एटीएम को भी तोड़कर कैश चुराने की कोशिश की थी। इस में आरोपित पुलिस को देखकर फरार हो गए थे। दोनों मामलों में पुलिस जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.