Move to Jagran APP

शहर के सेक्टर-सात में खुले नाले में हादसों का बना है खतरा

शहर के सेक्टर-सात में खुले नाले से हादसों का खतरा बना है। यहां पर नगर निगम ने नाले को बंद नहीं किया है। वहीं लोग भी खुले नाले में गंदगी गिरा देते हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 07:17 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 07:17 AM (IST)
शहर के सेक्टर-सात में खुले नाले में हादसों का बना है खतरा
शहर के सेक्टर-सात में खुले नाले में हादसों का बना है खतरा

जागरण संवाददाता: अंबाला शहर

prime article banner

शहर के सेक्टर-सात में खुले नाले से हादसों का खतरा बना है। यहां पर नगर निगम ने नाले को बंद नहीं किया है। वहीं लोग भी खुले नाले में गंदगी गिरा देते हैं। इस वजह से नालों से पानी का निकासी भी बंद है। बारिश में नाले ओवर फ्लो होने के बाद सड़क पर पानी भरता है।

शहर के सेक्टर-7 की मुख्य मार्केट में पानी की निकासी के लिए नाला बना है। नगर निगम ने करीब छह महीने पहले नाले का निर्माण कार्य पूरा किया था। यहां पर निगम ने नाले को ऊपर से कवर किया है। वहीं मुख्य नाले को जगह-जगह से सफाई के लिए खुला रखा है। साथ ही नाले को बंद करने के लिए ढक्कन भी रखे हैं। निगम नाले की सफाई कार्य करता हैं, लेकिन खुले नाले को बंद करने काम नहीं किया है। ऐसे में खुले नाले से कभी-भी हादसा हो सका है। इसके लिए लोगों ने नगर निगम में लिखित में शिकायत कर चुके हैं। इसके बाद भी खुले नाले को बंद नहीं किया है। इसके विपरीत लोग खुले नाले में गंदगी और कूड़ा भी गिरा देते हैं। इस वजह से नाला पूरी तरह से बंद हो जाता है। बारिश में नाला ओवर फ्लो होने के बाद सड़क पर पानी भरता है। इस वजह से राहगीरों और वाहन चालकों को आने-जाने में परेशानी होती है। फोटो संख्या : 23

नगर निगम से नाले को बंद करने के लिए लिखित में शिकायत की जा चुकी है। इसके बाद भी खुले नाले को बंद नहीं किया है। ऐसे में खुले नाले में हादसे का खतरा भी बना है। राजीव जैन, सेक्टर-सात फोटो संख्या 24

सेक्टर-सात में खुले नाले में लोग कूड़ा गिरा देते हैं। इस वजह से नाले से पानी का निकासी बंद हो जाता है। बारिश होने पर नाले का पानी सड़कों पर भरता है।

सुनील जैन, सेक्टर-सात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.