Move to Jagran APP

ट्रेन में पर्स छीनने में विफल रहे बदमाशों ने यात्री पर तेजधार हथियार से किया हमला

ट्रेन में एक यात्री का पर्स छीनने के दौरान बदमाशों ने तेजधार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया। यात्री भी इन बदमाशों से भिड़ गया। इसी दौरान ट्रेन के चलने पर दो बदमाश अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर उतरकर भाग गए जबकि एक को पीड़ित ने दबोच लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 01:25 AM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 01:25 AM (IST)
ट्रेन में पर्स छीनने में विफल रहे बदमाशों ने यात्री पर तेजधार हथियार से किया हमला
ट्रेन में पर्स छीनने में विफल रहे बदमाशों ने यात्री पर तेजधार हथियार से किया हमला

जागरण संवाददाता, अंबाला : ट्रेन में एक यात्री का पर्स छीनने के दौरान बदमाशों ने तेजधार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया। यात्री भी इन बदमाशों से भिड़ गया। इसी दौरान ट्रेन के चलने पर दो बदमाश अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर उतरकर भाग गए, जबकि एक को पीड़ित ने दबोच लिया। पीड़ित ने उसे दबोचे रखा और मुरादाबाद में उतरने पर वहां राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी ) के हवाले कर दिया। इस पर मुरादाबाद में जीरो एफआइआर काट मामले को अंबाला कैंट भेज दिया गया। अब कैंट जीआरपी थाना ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पकड़े गए आरोपित की पहचान संजय सिंह निवासी सारण, बिहार के रूप में हुई है। वारदात पांच नवंबर 2021 की है।

prime article banner

जीआरपी को दिए शिकायत में मोहाली एसएएस नगर पंजाब के नयागांव दशमेश नगर निवासी कपिल ने बताया कि वह पत्नी और नौ माह की बेटी के साथ ससुराल मुरादाबाद जा रहा था। वह चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से गाड़ी संख्या 02232 चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस के कोच नंबर 052 में बैठा था। गाड़ी अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर रुकी तो वह वाशरूम गया। यहां तीन लोग खड़े थे, जिन्होंने उसकी जेब से पर्स निकालने की कोशिश की। उसने विरोध किया तो एक बदमाश ने तेजधार हथियार निकाला और उस पर हमला कर दिया, जिससे हाथ जख्मी हो गया। इसी दौरान गाड़ी चलने लगी तो उसने शोर मचाया। कुछ यात्री आए तो दो बदमाश ट्रेन से उतर भागे जबकि एक को दबोच लिया। मुरादाबाद स्टेशन पर पहुंचकर बदमाश को जीआरपी के हवाले किया। यहां उसका मेडिकल भी कराया गया। उसके हाथ में सात टांके आए हैं। उन्होंने बताया कि हालत बिगड़ने पर उसने अपना चेकअप सेक्टर 16 स्थित अस्पताल में कराया, जहां से उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। यहां पर डाक्टरों ने बताया कि उसका आपरेशन होगा। जीआरपी अंबाला कैंट ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.