Move to Jagran APP

मालिक की बेटी के साथ नौकर कर रहा था ऐसा काम, बीमार हुई तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

परिजनों को किशोरी के गर्भवती होने का पता चला तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। दरअसल उन्हीं का नौकर किशोरी को हवस का शिकार बना रहा था।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 06 Jun 2019 12:51 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2019 10:55 AM (IST)
मालिक की बेटी के साथ नौकर कर रहा था ऐसा काम, बीमार हुई तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा
मालिक की बेटी के साथ नौकर कर रहा था ऐसा काम, बीमार हुई तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

जेएनएन, नारायणगढ़ (अंबाला)। परिजनों को किशोरी के गर्भवती होने का पता चला तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। दरअसल, उन्हीं का नौकर किशोरी को हवस का शिकार बना रहा था। डर के कारण किशोरी चुप थी। उसकी तबियत बिगड़ी तो परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उसके गर्भवती होने का पता चला। इसके बाद किशोरी ने यह चौंकाने वाला राज खोला। डेढ़ माह में नौकर ने किशोरी से दो बार दुष्कर्म किया। बिहार के रहने वाले आरोपित नौकर को पुलिस ने जिला सारण से गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner

महिला पुलिस को पीड़िता ने बताया कि बिहार के जिला सारण का रहने वाला आरोपित युवक उसकी पिता की दुकान पर काम करता था। करीब डेढ़ माह पहले घर के सदस्य किसी काम से बाहर गए थे, जबकि वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान नौकर घर पहुंचा और उससे दुष्कर्म किया।

नौकर ने उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी थी। ऐसे में डर के कारण किशोरी ने किसी को कुछ नहीं बताया। घटना के डेढ़ माह बाद किशोरी की हालत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। चेकअप के बाद डॉक्टर ने बताया कि किशोरी डेढ़ माह की गर्भवती है।

कोर्ट ने दी गर्भपात की इजाजत
पुलिस ने पीड़ित किशोरी के बयान कोर्ट में दर्ज करवाए। कोर्ट ने नाबालिग की सेहत और बच्चे की धड़कन नहीं बनने की बात को मद्देनजर रखते हुए गर्भपात की इजाजत दे दी है। पीड़िता को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया है। नारायणगढ़ की महिला थाना प्रभारी शीलावंती का कहना है कि आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। बुधवार को उसे अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.