Move to Jagran APP

जिले के सभी सार्वजनिक कार्यालयों में तैनात किए सिक्योरिटी गार्ड

कोरोना के लगातार बढ़ते मामले को काबू करने के लिए अब किसी भी कार्यालय में वैक्सीन की बिना दोनों डोज और मास्क न लगाने के प्रवेश पर पूर्ण रुप से पाबंदी होगी। इसके लिए मंडलायुक्त रेनू एस फूलिया के आदेश पर जिले के सभी सरकारी कार्यालयों पर पुलिस मुलाजिम लगा दिए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 07:13 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 07:13 PM (IST)
जिले के सभी सार्वजनिक कार्यालयों में तैनात किए सिक्योरिटी गार्ड
जिले के सभी सार्वजनिक कार्यालयों में तैनात किए सिक्योरिटी गार्ड

जागरण संवाददाता, अंबाला : कोरोना के लगातार बढ़ते मामले को काबू करने के लिए अब किसी भी कार्यालय में वैक्सीन की बिना दोनों डोज और मास्क न लगाने के प्रवेश पर पूर्ण रुप से पाबंदी होगी। इसके लिए मंडलायुक्त रेनू एस फूलिया के आदेश पर जिले के सभी सरकारी कार्यालयों पर पुलिस मुलाजिम लगा दिए गए हैं। कार्यालय अवधि के दौरान अगर कोई नियम तोड़ता मिला तो उसकी सीधी रिपोर्टिंग संबंधित डीएसपी अथवा एसएचओ को होगी। मंडलायुक्त के निर्देश पर बुधवार से एसडीएम कार्यालय, रोडवेज बस अड्डा, आरटीए कार्यालय, नागरिक अस्पताल, नगर निगम, नगर परिषद, बिजली निगम कार्यालय, पब्लिक हेल्थ कार्यालय, लोक निर्माण कार्यालय, कैंटोनमेंट बोर्ड सहित जिले के सभी सार्वजनिक कार्यालयों पर कार्य अवधि के दौरान एक एक मुलाजिम की ड्यूटी लगा दी गई है। चेक करने होंगे वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र

loksabha election banner

कार्यालय गेट पर लगाए गए मुलाजिम की ड्यूटी होगी कि वह कार्यालय में ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों का वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र देखने के बाद ही भीतर जाने की अनुमति दे। पहले दिन जिले के ऐसे सार्वजनिक कार्यालयों में ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों के नाम और पते की भी जानकारी रखे। अगर कार्यालय में भीड़ अधिक है तो बाहर से आने वालों को गेट पर रोक देगा, जिससे कार्यालय में शारीरिक दूरी के नियम का पालन बना रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.