This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

पढि़ए अंबाला जिले से संबंधित आपराधिक वारदात की खबरें

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन से रिटायर 58 वर्षीय डॉ. अजय को प्रतिनियुक्ति के आधार पर अंबाला स्थित कोविड वार्ड में 14 दिन के लिए ड्यूटी पर लगाया गया था। जबकि वह बीमार होने के साथ बुजुर्ग थे। ऐसे में वह कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गए और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

JagranTue, 18 May 2021 06:55 AM (IST)
पढि़ए अंबाला जिले से संबंधित  आपराधिक वारदात की खबरें

अंबाला में डॉक्टर की बेटी ने इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप

जासं, अंबाला : राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन से रिटायर 58 वर्षीय डॉ. अजय को प्रतिनियुक्ति के आधार पर अंबाला स्थित कोविड वार्ड में 14 दिन के लिए ड्यूटी पर लगाया गया था। जबकि वह बीमार होने के साथ बुजुर्ग थे। ऐसे में वह कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गए और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। डॉक्टर की पुत्री किरण शर्मा ने पिता के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। वह बताती हैं कि अभी पिता के शव का संस्कार हो रहा था कि फोन आया मां डॉ. इंदू शर्मा बेहोश होकर रामगढ़ नारायणगढ़ स्थित घर के फर्श पर गिर गई। जब वह घर पहुंची तो ऑक्सीजन लेवल 60 था। उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया। अस्पताल में मरीजों को दी जाने वाली जीवनरक्षक दवाएं भी समय से नहीं दी गई।

------------ नौकरी का लालच देकर पूर्व सैनिक से ठगे 16 हजार रुपये

जासं, अंबाला : नौकरी दिलाने के नाम पर एक पूर्व सैनिक सुरेश कुमार निवासी आनंद नगर से 16 हजार रुपये की ठगी हो गई। महेश नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। सुरेश कुमार ने बताया कि उनके पास महिद्रा एंड महिद्रा कंपनी की ओर से 10 फरवरी को जॉब के लिए फोन आया। कॉलर ने उनको 1050 रुपये ऑनलाइन जमा करने को कहे, जो उन्होंने कर दिए। इसके बाद 15 फरवरी को एक और कॉल आई, जिसमें उनका ऑनलाइन इंटरव्यू हुआ, जिस पर ऑफर लेटर के साथ 4500 रुपये ऑनलाइन जमा करवाए गए। इसके अगले ही दिन कॉल आई कि ट्रेनिग और ड्रेस के लिए 10400 रुपये जमा करवाए। इसी तरह सत्रह फरवरी को 9300 रुपये की मांग की, जिस पर उन्होंने मना कर दिया। इस पर कॉलर ने कहा कि रुपये नहीं जमा करवाए तो न तो जॉब मिलेगी और न ही रिफंड होगा।

-------------------------

ट्यूवबेल से तार चोरी

संस, मुलाना : थाना मुलाना पुलिस ने जरनैल सिंह निवासी गांव नहोनी की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है। जरनैल ने बताय कि वह नहोनी-टमनोली रोड पर स्थित चंडीगढि़या फार्म पर जॉब करता है। कुछ दिन पहले वह कहीं गया था, जबकि सोमवार को वापस पहुंचा। यहां पर देखा कि फार्म के ट्यूबवेल के पास तार कटी है। आसपास पता किया, तो जानकारी लगी कि नजदीकी जमीन से भी तार काटी है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Edited By Jagran

अंबाला में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!