Move to Jagran APP

पढि़ए अंबाला में अपराध की खबरें

सीआइए वन ने अंबाला कैंट थाने में दर्ज मामले में छीनाझपटी के आरोपित शुभम निवासी बीडी फ्लोर मिल के पीछे को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया जहां से उसका चार दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Jun 2021 07:15 AM (IST)Updated: Fri, 18 Jun 2021 07:15 AM (IST)
पढि़ए अंबाला में अपराध की खबरें
पढि़ए अंबाला में अपराध की खबरें

छीनाझपटी का आरोपित गिरफ्तार

prime article banner

जासं, अंबाला : सीआइए वन ने अंबाला कैंट थाने में दर्ज मामले में छीनाझपटी के आरोपित शुभम निवासी बीडी फ्लोर मिल के पीछे को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसका चार दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। आरोपित ने 14 जून को कच्चा बाजार के पास से कान की बाली छीनी थी।

------------ चोरी के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

संस, मुलाना : स्थानीय थाने में दर्ज चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपित शशि और सतनाम को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से इनका एक दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। शिकायतकर्ता महिला ने कहा था कि किसी ने उसके भतीजे महिद्र सिंह के घर से नकद राशि चोरी कर ली है।

--------------- मारपीट मामले में दो आरोपित धराया

जासं, अंबाला : महेश नगर थाने में दर्ज मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपित मनीष कुमार निवासी आजाद नगर व सिमरन उर्फ रश्मि को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेजा गया है। अमित निवासी आजाद नगर ने बताया कि आरोपित विक्रांत व सात-आठ अन्य ने उसके भाई सुरिद्र से मारपीट कर घर, दुकान व गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया था।

-----------------

आत्महत्या का प्रयास करने के मामले में दो काबू

जासं, अंबाला : थाना महेशनगर के गेट पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने सतीश कुमार व रूबी के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को जमानत मिल गई। शिकायतकर्ता जय कुमार ने बताया था कि आरोपितों ने जहरीली दवा पीकर सुसाइड करने का प्रयास किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.