Move to Jagran APP

लुटेरों की कार को टक्कर मारकर भागा था रमन

मुलाना थाना क्षेत्र में रविवार को हुई लूट की कोशिश के मामले में आरोपितों की पहचान नहीं हुई है जबकि पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगी है। इसमें कार का नंबर नहीं दिख रहा। दूसरी ओर यह भी सामने आया है कि बदमाशों से बचने के लिए रमन ने उनकी कार को अपने वाहन (छोटा हाथी) से टक्कर मारी थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 06:15 AM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 06:15 AM (IST)
लुटेरों की कार को टक्कर मारकर भागा था रमन

संवाद सहयोगी, मुलाना : मुलाना थाना क्षेत्र में रविवार को हुई लूट की कोशिश के मामले में आरोपितों की पहचान नहीं हुई है, जबकि पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगी है। इसमें कार का नंबर नहीं दिख रहा। दूसरी ओर यह भी सामने आया है कि बदमाशों से बचने के लिए रमन ने उनकी कार को अपने वाहन (छोटा हाथी) से टक्कर मारी थी। इसके बाद अब पुलिस आटो रिपेयर और गैराज पर नजर रख रही है ताकि इसके बारे में कोई सुराग लग सके। इस केस में सीआइए नारायणगढ़ और मुलाना पुलिस आरोपितों की तलाश में छापामारी कर रही हैं।

loksabha election banner

रविवार को गोकलगढ़-खेड़ा मार्ग पर कोल्ड ड्रिक एजेंसी मालिक रमन गुलाटी अपने वाहन में कर्मचारियों के साथ सामान की सप्लाई करने के बाद लौट रहा था। बीच रास्ते में कार खड़ी थी। कार से दो युवक निकले, जिसमें से एक के हाथ में लोहे की राड तथा दूसरे के हाथ में पिस्टल थी। लोहे की राड रमन गुलाटी के वाहन के शीशे पर मारी, जिससे शीशा टूट गया, जबकि दूसरे ने बैग छीनने की कोशिश की, जिसमें 25 हजार रुपये कैश था। नाकाम होने पर आरोपित ने फायर कर दिया। गोली रमन के कान को छू कर निकल गई।

------- चाकू मारकर नकदी छीनने वाला काबू

जासं, अंबाला : सब्जी विक्रेता को चाकू मारकर नकदी छीनने के आरोपित मानव उर्फ भोकाल निवासी देह कालोनी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। अंबाला कैंट थाना पुलिस को दी शिकायत में अवधेश कुमार ने बताया कि 17 जुलाई को वह सुबह मंडी जा रहा था। रास्ते में तीन लोगों ने उसका रास्ता रोका और चाकू मारकर 10200 रुपये छीन लिए। इसी दौरान उनका परिचित पवन एक्टिवा पर आ गया। उसने उसे बचाने की गुहार लगाई। बदमाशों ने पवन को दबोच कर उसके पास से 12500 रुपये छीन लिए और फरार जो गए। पुलिस ने आरोपित मानव उर्फ भोकाल को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.