Move to Jagran APP

जुआ खेलने से मना करने पर कांग्रेसी नेता के बेटे पर हमला, वकीलों ने रखा वर्क सस्पेंड

कांग्रेसी नेता एवं सोना कारोबारी देवेंद्र वर्मा के बेटे एडवोकेट मिथुन वर्मा पर कुछ युवाओं ने बर्फ के सुआ से घर के बाहर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। बताया जाता है कि जुआ खेलने से मना करने पर हमला किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 07:33 AM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 07:33 AM (IST)
जुआ खेलने से मना करने पर कांग्रेसी नेता के बेटे पर हमला, वकीलों ने रखा वर्क सस्पेंड
जुआ खेलने से मना करने पर कांग्रेसी नेता के बेटे पर हमला, वकीलों ने रखा वर्क सस्पेंड

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : कांग्रेसी नेता एवं सोना कारोबारी देवेंद्र वर्मा के बेटे एडवोकेट मिथुन वर्मा पर कुछ युवाओं ने बर्फ के सुआ से घर के बाहर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। बताया जाता है कि जुआ खेलने से मना करने पर हमला किया गया। सुआ लगने से पांच जगहों पर जख्म हो गया। हमलावरों में से एक को पकड़कर लोगों ने धुनाई की और वारदात में इस्तेमाल सुआ भी बरामद कर लिया। हमलावर को पुलिस चौकी नंबर दो के हवाले कर दिया गया। एडवोकेट वर्मा पर हमला के विरोध में वकीलों ने वर्क सस्पेंड रखा और आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। उधर, अदालत में पेशी पर पहुंचने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

इस तरह से हुआ झगड़ा

अंबाला शहर की नई बस्ती स्थित आवास पर देवेंद्र वर्मा के साथ उसका भाई श्रवण रहता है। घर के पास कुछ युवा रोजाना जुआ खेलते हैं जिन्हें पहले भी कई बार रोका गया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। उनके शोर मचाने से मोहल्ले के सभी लोग परेशान हैं। रविवार रात भी आरोपित जुआ खेल रहे थे, जिन्हें रोकने के लिए उनके भाई श्रवण व भतीजा नरेश वहां गए। दोनों के विरोध करने पर युवाओं ने उन्हें गाली गलौच व मारपीट शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि शोर की आवाज सुनकर एडवोकेट मिथुन वर्मा वहां पहुंचे तो आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान एक युवक ने उनपर बर्फ के सुआ से हमला कर दिया। सुआ उनकी छाती, बाजू व जांघ समेत पांच जगह पर लगे। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित भागने लगे तो आसपास के लोगों ने हमलावर युवक को दबोच लिया। पकड़े गए युवक की पहचान गौरव के रूप में हुई है।

इसके बाद पीड़ितों ने पुलिस चौकी नंबर दो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार व सुआ बरामद कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने एडवोकेट की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वकीलों ने वर्क सस्पेंड रखा

वकील पर हमले के विरोध में अदालत में वकीलों ने वर्क सस्पेंड रखा। बार एसोसिएशन प्रधान रोहित जैन ने बताया कि उनकी बार के एक वकील पर रविवार शाम को सुआ से हमला किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वर्क सस्पेंड रखा गया। इस मौके पर विजय धीमान, राजेश शर्मा, जबर चौधरी, नरेंद्र सांगवान, खुशीराम सैनी, तरुण कालड़ा, नेहा अरोड़ा, रिपनजीत सिंह, शुभम अग्रवाल आदि वकील मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.