Move to Jagran APP

महिला से दुष्कर्म कर बना दी वीडियो, फिर देने लगा जान से मारने की धमकी

एक व्यक्ति ने महिला से दुष्कर्म किया और इसकी वीडियो भी बना दी। इसके बाद वह उसे जान से मारने की धमकियां देने लगा।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 04:02 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 04:02 PM (IST)
महिला से दुष्कर्म कर बना दी वीडियो, फिर देने लगा जान से मारने की धमकी
महिला से दुष्कर्म कर बना दी वीडियो, फिर देने लगा जान से मारने की धमकी

जेएनएन, अंबाला। पानीपत के एक युवक ने दो बच्चों की मां से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे दी। कार्रवाई के लिए पीड़िता और उसका बेटा पुलिस के पास चक्कर काटते रहे, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। मजबूरन पीड़िता ने एसपी को शिकायत दी तो करीब डेढ़ महीने बाद अब पड़ाव थाने में पानीपत निवासी रणबीर राणा उर्फ मनजीत सिंह के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया।

loksabha election banner

पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2016 में पानीपत के रहने वाले रणबीर सिंह ने उसे फोन किया और शादी डॉट कॉम पर उसका नंबर लेने की बात बताई। पीड़िता ने उसे बता दिया कि वह दो बच्चों की मां है। इसके बावजूद युवक पानीपत से अंबाला छावनी में उसके घर पर आ गया। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला बढ़ता गया, लेकिन कुछ हरकतों के कारण महिला ने उसके साथ शादी करने से इन्कार कर दिया।

इसके बाद दिसंबर में रणबीर सिंह ने फिर से उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया और माफी मांगने लग गया। 2 दिसंबर, 2018 को आरोपित उसके घर पर आ गया और पैरों में हाथ लगाकर माफी मांगी। पीड़िता ने उसे माफ करने की बात कही। इसी बीच आरोपित ने महिला से पीने के लिए पानी मांगा। उस वक्त घर पर कोई अन्य मौजूद नहीं था। जब पीड़िता पानी लेने रसोई में गई तो युवक उसके पीछे-पीछे चला गया और उससे दुष्कर्म किया। साथ ही अपने मोबाइल में वीडियो भी बना लिया।

पीड़िता ने यह बात दिल्ली में रहने वाले अपने बेटे को बताई तो 7 दिसंबर को वह घर आ गया। अगले दिन वह शिकायत लेकर पड़ाव थाने में गए, जहां से उन्हें अंबाला शहर महिला थाने में भेज दिया गया, लेकिन वहां भी कई दिनों तक उनकी किसी ने कोई सुनवाई नहीं की। मजबूरन पीड़िता ने 12 दिसंबर को एसपी आस्था मोदी को शिकायत दी। अब पड़ाव थाने में रणबीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने पीड़िता का नागरिक अस्पताल में मेडिकल कराया।

मामले की जांच अधिकारी हरदीप कौर का कहना है कि पानीपत निवासी आरोपित पर दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.