Move to Jagran APP

फेसबुक पर की दोस्ती, फिर साउथ कोरिया से आकर किया दुष्कर्म

दक्षिण कोरिया में रह रहे अंबाला के एक युवक ने फेसबुक पर एक महिला से दोस्‍ती कर ली। युवक अंबाला आया ताे महिला को बुलाकर उससे दुष्‍कर्म किया। इसके बाद वह उसे ब्‍लैकमेल करने लगा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 02:18 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 02:18 PM (IST)
फेसबुक पर की दोस्ती, फिर साउथ कोरिया से आकर किया दुष्कर्म
फेसबुक पर की दोस्ती, फिर साउथ कोरिया से आकर किया दुष्कर्म

जेएनएन, अंबाला शहर। दक्षिण कोरिया में रह रहे अंबाला के एक युवक ने उत्‍तर प्रदेश की एक महिला से फेसबुक पर दोस्‍ती की। इसके बाद उसने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद युवक अंबाला आया और महिला को यहां बुलाया लिया। इस दौरान उसने नशीला कोल्‍ड ड्रिंक्‍स पिलाकर महिला को बेसुध कर दिया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया। उसने इसकी वीडियो भी बना ली। इसके बाद उसने ब्‍लैकमेल कर महिला से कई बार दुष्‍कर्म किया।

loksabha election banner

पीडि़ता का आरोप है कि राहुल जौली नामक इस युवक ने वी‍डियो वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसे भी वसूले। उसकी ब्‍लैकमेलिंग से तंग आकर महिला ने यहां थाने में शिकायत दी। महिला पुलिस थाने में आरोपित राहुल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। पु‍लिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, अंबाला निवासी पीडि़ता का विवाह उत्तर प्रदेश में हुआ है। उसका छह साल का एक बेटा है। करीब आठ माह पहले फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती अंबाला शहर के रामनगर निवासी राहुल जौली से हो गई। वह साउथ कोरिया में इंजीनियर है। इसके बाद फेसबुक और वाट्सएप पर अकसर बात होने लगी।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि राहुल जौली ने उसे विश्वास दिलाया कि वह उसे विदेश में बुलाकर सेटल करवा देगा। मई में जब पीडि़ता मायके में थी तब राहुल जौली भी अंबाला आया हुआ था। 29 मई को राहुल ने उसे अपने घर बुलाया। इसी दौरान कोल्डड्रिेंक में नशा मिलाकर पिला दिया। बेहोश होने के बाद उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। जब वह होश में आई तो राहुल ने उसे अश्लील वीडियो और फोटोग्राफ दिखाते हुए इन्‍हें वायरल करने की धमकी दी।

ससुराल पहुंचकर गहने और पैसे लिए

महिला का कहना है कि 25 जून को राहुल पीडि़ता की ससुराल तक पहुंच गया। वह उसे ब्लैकमेल कर गहने व पैसे ले आया। महिला ने पुलिस को बताया‍ कि 27 जून को राहुल उसे अंबाला के एक होटल में ले आया, वहां उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद वह महिला को पंजाब के जीरकपुर की एक सोसायटी के फ्लैट में ले गया और उसे बंधक बनाकर रखा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.