Move to Jagran APP

तीन दिन की छुट्टी लेकर हरिद्वार गई लेक्चरर ने की आत्महत्या

अंबाला शहर के कल्पना चावला कालेज में लेक्चरर सविता रानी तीन दिन की छुट्टी लेकर हरिद्वार गई और वहां एचके गेस्ट हाउस में आत्महत्या कर ली। पुलिस को चार पेज का सुसाइड नोट मिला है जिसमें एक सीनियर सहित दो कर्मियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 07:10 AM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 07:10 AM (IST)
तीन दिन की छुट्टी लेकर हरिद्वार गई लेक्चरर ने की आत्महत्या
तीन दिन की छुट्टी लेकर हरिद्वार गई लेक्चरर ने की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : अंबाला शहर के कल्पना चावला कालेज में लेक्चरर सविता रानी तीन दिन की छुट्टी लेकर हरिद्वार गई और वहां एचके गेस्ट हाउस में आत्महत्या कर ली। पुलिस को चार पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें एक सीनियर सहित दो कर्मियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

सविता रानी हरिद्वार के खड़खड़ी क्षेत्र स्थित एचके गेस्ट हाउस में ठहरी थीं, जहां सोमवार को उनका शव पंखे से लटका मिला। लेक्चरर की शिनाख्त उसके पास से बरामद हुए दस्तावेजों के आधार पर हुई। सविता गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 106 में तीन दिन से ठहरी हुई थी। सूचना मिलने के बाद वहां के सिटी थाना एसएचओ राकेंद्र कठैत मौके पर पहुंचे। ----------

इस तरह पता चला

हरिद्वार में सोमवार दोपहर तक महिला के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो गेस्ट हाउस स्टाफ को शक हुआ। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दरवाजे की कुंडी को तोड़ा। दरवाजा खुलते ही लेक्चरर का शव पंखे पर लगे फंदे से लटका मिला। मौके से एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट के अलावा कई अन्य पन्नों में अलग-अलग बातें लिखी हैं।

---------- तीन-चार दिनों से छुट्टी पर थी

कल्पना चावला कालेज के प्रिसिपल रणबीर सांगवान का कहना था लेक्चरर तीन से चार दिनों की छु़ट्टी पर थी। उन्होंने शायद शुक्रवार तक छुट्टी दी थी। ऐसे उसके बाद से कोई आने की सूचना नहीं थी। इसलिए उनके नंबर पर कांटेक्ट किया जा रहा था, लेकिन उनका मोबाइल नंबर बंद आ रहा था।

---------- सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। महिला के पास से मिलने दस्तावेजों के आधार पर शिनाख्त हो पाई है। उसके पास से चार पेज का सुसाइड नोट भी मिला है।

-राकेंद्र कठैत, नगर कोतवाल। हरिद्वार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.