Move to Jagran APP

ठेके पर जाकर बोला- तेरी शराब में नशा नहीं है, सेल्समैन और का¨रदों ने पीट-पीटकर मार डाला

पिलखनी ठेके पर विवाद, सेल्समैन और ठेकेदार के का¨रदों ने की वारदात, डंडे और हॉकी से तीन को पीटा, चोटिल एक युवक सुबह बिस्तर पर मृत मिला

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 02:08 AM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 02:08 AM (IST)
ठेके पर जाकर बोला- तेरी शराब में नशा नहीं है, सेल्समैन और का¨रदों ने पीट-पीटकर मार डाला
ठेके पर जाकर बोला- तेरी शराब में नशा नहीं है, सेल्समैन और का¨रदों ने पीट-पीटकर मार डाला

संवाद सहयोगी, साहा: एक व्यक्ति को शराब में नशा न होने की शिकायत करना भारी पड़ गया। पिलखनी ठेके पर सोमवार रात को हुए विवाद में सेल्समैन और का¨रदों ने शिकायतकर्ता को बुरी तरह से पीट दिया। घर पहुंचा युवक अगले दिन सुबह बिस्तर से उठा ही नहीं। उसकी मौत हो चुकी थी। हालांकि, मौत के वास्तविक कारणों की जांच के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत के खानपुर कौलियां भेजा गया है। मृतक की पहचान पिलखनी के राजीव (25) के रूप में हुई है। छोटे भाई भगवान दास ने साहा थाने में हत्या का केस दर्ज कराया है। पिलखनी के बलजीत ¨सह, तंदवाला के दीपक, पंकज, गौरव व अन्य को आरोपित बनाया गया है।

loksabha election banner

घटना के मुताबिक, सोमवार रात को बिलपुरा से मजदूरी करके राजीव और भाई भगवानदास पिलखनी लौटे। वहां दोनों से ऑटो चालक काला की मुलाकात हुई। सभी ने पास के ठेके से शराब मंगाई। एक बोतल खत्म होने के बाद भगवानदास दोबारा शराब लेने गया। वहां उसने सेल्समैन बलजीत से शिकायत की कि शराब में नशा नहीं है। ये बात सेल्समैन और अन्य का¨रदों को नागवार गुजरी। शुरुआती बहस और गाली-गलौच के बाद उन्होंने हॉकी और डंडों से भगवानदास को पीटना शुरू कर दिया। शोर-शराबा सुनकर राजीव और काला भी बीच-बचाव को पहुंचे। ये भी सेल्समैन और उसके का¨रदों के शिकार बन गए। सभी को बुरी तरीके से पीटा गया। ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी तो आरोपित धमकी देते हुए वहां से चले गए। सोया और फिर हमेशा के लिए सो गया

इधर, घटना के बाद राजीव, भगवानदास व काला ऑटो में बैठे और अपने-अपने घर जाकर सो गए। सुबह काफी देर तक राजीव कमरे से नहीं निकला तो परिवार वालों ने उसे जगाने की कोशिश की। सहमे परिजन आनन-फानन में राजीव को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। साहा के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रारंभिक जांच में शराब को लेकर विवाद में लगी चोट को मौत का कारण बताया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। इसके बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.