Move to Jagran APP

फेसबुक पर फोटो डालकर की थी अभद्र टिप्पणी, एक गिरफ्तार, जेल भेजा

जागरण संवाददाता अंबाला कुत्ते की खरीद फरोख्त के मामले में महिला शिकातयकर्ता व उसके परि

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:49 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:49 PM (IST)
फेसबुक पर फोटो डालकर की थी अभद्र टिप्पणी, एक गिरफ्तार, जेल भेजा
फेसबुक पर फोटो डालकर की थी अभद्र टिप्पणी, एक गिरफ्तार, जेल भेजा

जागरण संवाददाता, अंबाला : कुत्ते की खरीद फरोख्त के मामले में महिला शिकातयकर्ता व उसके परिवार की फोटो फेसबुक पर डालकर बदनाम करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। मामला तीस अक्टूबर 2020 को अंबाला शहर थाने में दर्ज किया गया था। आरोप है कि तामिलनाडू के कोयंबटूर निवासी सिद्धार्थ पोनू स्वामी ने फेसबुक पर उसने बदनाम किया। इतना ही नहीं गिरफ्तार किए गए आरोपितों में सतिवंदर सिंह उर्फ हैप्पी निवासी आगवाड़ा जगराओ जिला लुधियाना पंजाब को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है।

prime article banner

शिकायत में महिला रितु हरबर्ट निवासी खत्रवाड़ा अंबाला शहर ने कहा था कि सिद्धार्थ से उससे कुत्ते का एक बच्चा 35 हजार रुपये में खरीदा था। इसी पेमेंट आनलाइन कर दी थी। कुत्ते को लेकर कागजात वाट्सअप पर भेज दिए थे, लेकिन इस में कुछ कमी रह गई थी। इसके बाद कोविड के कारण लाकडाउन लग गया, जिस पर सिद्धार्थ को फोन कर कहा था कि लाकडाउन खुलने के बाद सारे कागजात वाट्सअप पर भेज दूंगी। उन्होंने बताया कि वे एक मुहिम चला रही हैं कि जानवरों के छोटे बच्चों को टीकाकरण आगे बेचा जाए। इसी दौरान कुत्ते के जो कागजात थे, वे खो गए, जबकि सिद्धार्थ को इस बारे में बताया था कि वह डुप्लीकेट कागजात अरेंज करके भिजवा देगी। इसके बाद सिद्धार्थ ने उसकी व उसके परिवार की फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी और उसका मोबाइल नंबर लिखकर फ्राड करने बारे लिखकर बदनाम किया। इसके अलावा कुछ अन्य नंबरों से भी काल आ रही हैं जिसमें उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है, मुहिम बंद करने को भी कहा जा रहा है। पुलिस ने इसी शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.