Move to Jagran APP

अंबाला में धू-धू कर जलता रहा मकान

शहर के सेक्टर नौ स्थित हाउसिंग बोर्ड के एक मकान में मंगलवार शाम को आग लग गई। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई लेकिन गाड़ी करीब सवा घंटे देर से पहुंची। इस दौरान मकान धू-धू कर जलता रहा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 06:55 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 06:55 AM (IST)
अंबाला में धू-धू कर जलता रहा मकान
अंबाला में धू-धू कर जलता रहा मकान

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर के सेक्टर नौ स्थित हाउसिंग बोर्ड के एक मकान में मंगलवार शाम को आग लग गई। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, लेकिन गाड़ी करीब सवा घंटे देर से पहुंची। इस दौरान मकान धू-धू कर जलता रहा। दमकल के आने से पहले आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाया और जब गाड़ी पहुंची तो गुस्साए लोगों ने वाहन को लौटा दिया।

loksabha election banner

सेक्टर नौ के हाउसिग बोर्ड में रहने वाले पकंज चौधरी ने बताया कि शार्ट सर्किट के चलते उसके मकान में आग लग गई। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दे दी गई थी। लेकिन आग तेजी के साथ बढ़ती रही। इस दौरान परिवार फायर ब्रिगेड के बार-बार कॉल करते रहे। उसके बाद भी गाड़ी सवा घंटा देरी से पहुंची। उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड को लगभग साढ़े छह से पौने सात के बीच काल कर दी गई थी। ऐसे में वह और मुहल्ले के लोगों ने मदद की और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि आग लगने से उसके घर का पूरा सामान जलकर राख हो गया। उन्होंने बताया कि जिसमें एसी, फ्रिज, वाशिग मशीन, अलमीरा, एलईडी, बेड और सभी कपड़े जल गए हैं। हादसे के कारण उनकी पत्नी निशा चौधरी की हालत बिगड़ गई। उस उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

नडियाली में खेतों में लगी आग, गेहूं समेत फाने जले

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : नडियाली के खेतों में अचानक आग लग गई। आगजनी से तीन एकड़ गेहूं और करीबन 25 एकड़ तक गेहूं के फाने जलकर राख हो गए। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। वहीं दूसरी ओर किसानों ने ट्रैक्टर के साथ भी आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने के कारणों को पता नहीं चल सका है।

जानकारी अनुसार नग्गल थाना के कुछ दूरी पर नडियाली गांव के खेत हैं। जिसमें गेहूं की फसल खड़ी है। मंगलवार शाम को खेतों में अचानक आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। नडियाली के जसपाल सिंह की 3 एकड़ गेहूं और 25 एकड़ में फाने जल गए हैं। इसके साथ एक भूसे का कूप भी आग में जल गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.