Move to Jagran APP

अधर में लटका नौरंगराय सरोवर का जीर्णोद्धार

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: नौरंगराय सरोवर का जीर्णोद्धार कार्य पिछले कई दिनों से अटक

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Mar 2018 05:17 PM (IST)Updated: Fri, 09 Mar 2018 05:17 PM (IST)
अधर में लटका नौरंगराय सरोवर का जीर्णोद्धार
अधर में लटका नौरंगराय सरोवर का जीर्णोद्धार

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: नौरंगराय सरोवर का जीर्णोद्धार कार्य पिछले कई दिनों से अटक गया है। मजूदरों ने काम करना बंद कर दिया गया है क्योंकि उन्हें लंबे समय से उनकी मजदूरी नहीं दी गई। मजदूरी कर रहे कई मजदूरों का कहना है कि उनकी कई दिनों की मजदूरी ठेकेदार द्वारा यह कहकर नहीं दी गई

prime article banner

है कि अभी सरकार की ओर से बजट का पैसा नहीं आया है। मजदूरी न मिलने से मजदूरों की हालत दयनीय हो गई है। यहां प्रयोग की जा रही निर्माण सामग्री की गुणवत्ता पर भी कोई ध्यान नहीं दे रहा है। तालाब के अंदर की गाद को ही जेसीबी के द्वारा खोदकर तालाब उसे भरत के रूप में प्रयोग किया जा रहा है। बता दें कि अंबाला के विधायक असीम गोयल के प्रयासों से रामबिलास शर्मा शिक्षा ने इस तालाब को पर्यटन धरोहर के रूप में विकसित करने के लिए 12 करोड़ रुपये की राशि देने की घोषणा की थी। यहां लगने वाला वामन द्वादशी मेला इस वर्ष 21 सितंबर को होगा, लेकिन यदि इसी गति से काम चलता रहा तो तब तक सरोवर का जीर्णोद्धार संभव नहीं लगता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.