Move to Jagran APP

मंत्री को अफसरों ने किया गुमराह, जिलास्तर पर नहीं बदली जा सकती बिल वितरण एजेंसी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : बिजली बिल वितरण एजेंसी को बदल दिया गया है। अब बिलों संबंधित

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Jul 2018 05:54 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jul 2018 05:54 PM (IST)
मंत्री को अफसरों ने किया गुमराह, जिलास्तर 
पर नहीं बदली जा सकती बिल वितरण एजेंसी
मंत्री को अफसरों ने किया गुमराह, जिलास्तर पर नहीं बदली जा सकती बिल वितरण एजेंसी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : बिजली बिल वितरण एजेंसी को बदल दिया गया है। अब बिलों संबंधित कोई दिक्कतें नहीं आएंगी। परिवहन एवं जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने यह बात बृहस्पतिवार को जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक खत्म होने के बाद दैनिक जागरण संवाददाता के सवालों के जवाब में कही। पंवार ने कहा कि अब अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि बिजली बिलों से संबंधित जनता को कोई समस्या न आए।

loksabha election banner

दैनिक जागरण संवाददाता ने सवाल करते हुए पूछा कि आपने तो छह माह पहले भी एनवाइजी कंपनी को ब्लैक लिस्ट करने के आदेश दिए थे लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ समस्याएं जस की तस हैं। इस पर पंवार ने बताया कि अब एजेंसी को बदल दिया गया है, लेकिन नियमानुसार जिलास्तर पर एनवाइजी को बदलने का काम न तो उपायुक्त कर सकती न ही बिजली निगम के एसई। ऐसे में अधिकारियों द्वारा मंत्री को क्यों गुमराह किया गया है यह समझ से परे है।

दरअसल, एनवाइजी कंपनी को टेंडर जिलास्तर पर नहीं मिला। उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम की ओर से सीधा टेंडर जारी किया गया है। ऐसे में जिलास्तर पर कोई भी इस कंपनी को नहीं बदल सकता। वहीं बिजली निगम के अधिकारी भी इस बात से बेखबर हैं कि आखिर कष्ट निवारण समिति की बैठक में मंत्री को यह बात किसने कही कि एजेंसी को बदल दिया गया है। यही नहीं डीपीआरओ की ओर से इस बारे में प्रेस विज्ञप्ति भी जारी कर दी गई।

----------------------

एनवाइजी कंपनी को नहीं बदला गया है। हम अपने स्तर पर कंपनी को नहीं बदल सकते। न ही मेरा कोई एक्सइएन ऐसे बयान दे सकता है। हां बिलों में गलतियां न हों इसके लिए बार-बार कंपनी के अधिकारियों के साथ बातचीत कर रहे हैं। 16 से जनता दरबार भी सिटी में लगाए जाएंगे।

आरके खन्ना, एससी बिजली निगम।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.